कांग्रेस की रणनीति ने रंग दिखाया,भाजपा के कई विधायको ने छोड़ी पार्टी

0
515
राहुल गांधी और अमित शाह

अरुणाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लिए हालत ठीक नहीं है,भाजपा के नेता लगातार पार्टी छोड़ कर कॉंग्रेस में शामिल हो रहे हैं,पार्टी छोड़ने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व मंत्री व कई विधायक शामिल हैं और इन नेताओं का कहना है कि भाजपा अब अपने सिद्धातों पर नहीं चल रही है जिसकी वजह से हम पार्टी छोड़ रहे हैं.

नेताओं का कहना है कि इस वक़्त सत्ता की भूकी है और सत्ता के लिए कुछ भी करने को तैयार है,जनता के कामों पर ध्यान नहीं दे रही है,इसलिए मजबूरी में पार्टी छोड़ रहे हैं क्योंकि हम लोगों का मक़सद जनता का सेवा करना है।

अमित शाह

खबर के मुताबिक बीते दो महीने में 19 नेता भाजपा छोड़ चुके हैं और यह ऐसे नेता हैं जो अरुणाचल प्रदेश की सियासत में भारी असर रखते हैं,जनता के बीच इन लोगों की मजबूत पकड़ा है।इनके पार्टी छोड़ने की वजह से भाजपा परेशान दिखाई दे रही है।वहीं कॉंग्रेस इन नेताओं के पार्टी में आने से गदगद दिखाई दे रही है क्योंकि इनके आने से लोकसभा चुनाव में कॉंग्रेस को फायदा मिलेगा।

अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गेगांग अपांग ने जब भारतीय जनता पार्टी छोड़ा था तो उन्होने पार्टी पर कई संगीन आरोप भी लगाए थे,उन्होने कहा था कि पार्टी अब नैतिकता का खयाल नहीं रखती है और सत्ता के लिए पैसे का इस्तेमाल करती है,लोगों का खरीद व फरोख्त करती है।

वहीं नेताओं के भाजपा छोड़ने पर कॉंग्रेस नेता तकम संजय ने कहा है कि भारतीय जनता के पार्टी के नेता अब समझ चुके हैं कि भाजपा जनता के साथ नहीं है,इसलिए वह लोग भाजपा छोड़ कर कॉंग्रेस में आ रहे हैं।लोगों में भाजपा के खिलाफ गुस्सा है,यह गुस्सा भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी।

Navjot Siddu And Rahul Gandhi

वहीं नेताओं के कॉंग्रेस में शामिल होने पर भाजपा ने कहा है कि यह नेता मौसमी हैं,इन्हें टिकट कटने का डर लग रहा है,इसलिए यह भाजपा छोड़ कर जा रहे हैं,ऐसे नेताओं के पार्टी छोड़ने से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here