कांग्रेस की प्रेस वार्ता में पहुंचा योगी भक्त,करने लगा हंगामा जानिए फिर क्या हुआ ?

0
490

कांग्रेस पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुधवार को एक शख्स ने कहते हुए हंगामा किया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है,कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा कांग्रेस के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.इसी दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्याथ ना कहकर अजय सिंह बिष्ट कहा तो तिरंगा लेकर ये शख्स आगे आ गया और नारे लगाने लगा.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का नाम अजय सिंह बिष्ट ही था.गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में उनको नया नाम आदित्यनाथ दिया गया था.वो यहां के महंत भी हैं.हंगामा कर रहे शख्स ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है.

इस दौरान उसने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगाए.सुरक्षाकर्मियों ने उसे कार्यालय से बाहर निकाला। हंगामा करने वाले शख्स ने खुद को बीजेपी समर्थक बताया है.शख्स ने अपना नाम नचिकेता बताया. कांग्रेस कार्यालय के बाहर उसने कहा कि जिन लोगों के भी माता-पाता विदेशी मूल के हैं उनके चुनाव लड़ने पर पाबंदी होनी चाहिए क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय है.

पवन खेड़ा बुधवार को 4 बजे कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे थे.उन्होंने यहां एक दिन पहले उत्तर प्रदेश में रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हमले को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि खुलेआम एक विधायक पर हमला हो रहा है,जिला पंचायत के सदस्यों का अपहरण किया जा रहा है.

भाजपा किसी भी सूरत में अपने विरोधियों को दबाने के लिए ये सब कर रही है.उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंसा का भी मामला उठाया.उन्होंने कहा कि हिंसा का ये मॉडल, मोदी-शाह मॉडल है. इसी मॉडल को ये लोग पश्चिम बंगाल से उत्तर प्रदेश तक सब जगह लागू करना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here