कामेडियन का वि’वादित बयान-पुलवामा शहा’दत पर शोक क्यों मनाये ?बोली-जंग नौटंकी के बजाये..

0
389
मल्लिका दुआ

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुये आ-तंकी हमले से पूरा देश स’दमे में है और आ/तंकियों से बदला लेने की मांग कर रहा है,वहीं देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं,जिनहोने सेना के जवानों को लेकर वि’वादित बयान दिया है,इनमें सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद नेपाल सिंह ने बयान दिया था,उन्होंने कहा था की सेना के जवान म’रने के लिए ही तंख्वाह लेते हैं।

वहीं अब विनोद दुआ की बेटी कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी अपने एक बयान की वजह से विवाद में आ गई हैं।दरअसल कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा में शहीद हुये सीआरपीएफ़ के जवानों को लेकर एक विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है,उसी के बाद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपने विडियो श’हीदों को नमन करने वालों के खिलाफ बयान दिया है.

मल्लिका दुआ

उन्होने कहा है कि लोग कह रहे हैं कि इतने लोग हमले में श’हीद हो गए हैं,आप अपनी जिंदगी आराम से जी रहे हो।लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं।कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने यह भी कहा है कि देश में लोग भूकमरी से मरते हैं,दूसरे कारण से भी म’रते हैं सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ऐसा हो रहा है तो क्या हम अपनी जिंदगी जीना छोड़ दें।यह बकवास है,पूरा देश क्यों रो रहा है?

वहीं कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने यह भी कहा है कि मैं सेना का सम्मान करती हूँ,लेकिन किसी के के लिए दुख जताने के लिए अपनी जिंदगी को जीना नहीं छोड़ा जा सकता है।उन्होंने कहा है कि के लिए मोहब्बत दिखाने के लिए नौटंकी की ज़रूरत नहीं है,बल्कि यह भावना दिल में होनी चाहिए।

मल्लिका दुआ

उन्होंने कहाकि हर मुस्लिम को ये कहना बंद करो कि वो पाकिस्तान जाए,अगर यही सोच है तो मुस्लिम तो दुनिया के अलग-अलग देशों में हैं।’अब कॉमेडियन मल्लिका दुआ के इस बयान की लोग निंदा कर रहे हैं,और लोगों का कहना है कि इनहोने सेना का अपमान किया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here