छात्रा ने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए बनाया था अश्लील वीडियो लेकिन सहेली ने कर दिया…

0
805
Demo Photo

आजकल युवा वेस्टर्न कल्चर के प्रभाव में आकर किस कदर बिगड़ गये है कि वे वो सब कर लेते है जिससे परिवार की समाज में बदनामी हो जाती है.कहते है आज का युवा टेक्नोक्रेट है लेकिन ये मामला यूपी किरण नाम की वेबसाइट के मुताबिक गाज़ियाबाद के रानीपुर इलाके का है.यहाँ एक छात्र का अश्लीन विडियो वायरल हुआ है.

जाने मामला-लोग टेक्निक्स का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और परेशानियों में फंसते जा रहे हैं.स्कूल और कॉलेज स्टूडेंट्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का गलत फायदा उठा रहे हैं और अपने ही पांव पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं.एक स्कूल की छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल होने की खबर सामने आई है.

यूपी किरण नाम की साईट के मुताबिक,ये वीडियो छात्रा ने खुद बनाया था,अपने बॉयफ्रेंड को भेजने के लिए.ये मामला रानीपुर क्षेत्र का है.जहां छात्रा ने खुद अपना अश्लील वीडियो बनाया और उस वीडियो को अपने बॉयफ्रेंड और सहेली को भेजा.छात्रा की सहेली ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया जिसके बाद बवाल मच गया। ये पूरा मामला स्कूल तक पहुंच गया.

छात्रा उसके बॉयफ्रेंड और सहेली के अभिभावकों को स्कूल बुलाया गया.स्कूल तीनों छात्रों को स्कूल से निकालने की तैयारी कर रहा है.अभिवावकों ने स्कूल प्रशासन से विनती की है कि बच्चों की नादानी समझकर उन्हें माफ कर दें और उन्हें स्कूल से न निकालें.इस मामले में अब तक पुलिस में कोई भी केस दर्ज नहीं कराया गया है.

स्कूली छात्र और छात्राओं का सोशल मीडिया पर SMS वीडियो लीक होने के कई मामले सामने आ चुके हैं.बच्चे ना समझी में कुछ ऐसे कदम उठा लेते हैं जिसका खामियाजा उन्हें जिंदगी भर भुगतना पड़ता हैं.सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले मुरादाबाद की एक लड़की का ईद के मौके पर सैकड़ो लडको से गले मिलकर बधाई देने का विडियो वायरल हुआ था.

लेकिन बाद में इस लड़की को अपने विडियो के वायरल होने के बाद काफी परेशानी उठाई पड़ी वही लड़की के दोस्तों के मुताबिक,ये विडियो यूट्यूब चैनल को पोपुलर करने के लिए लड़की ने खुद बनाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here