बॉलीवुड एक्ट्रस ने मोदी को दिया करारा जवाब, कहा ‘बहुत हुआ..नीचा दिखाना बंद करो’

0
312

गांधी परिवार और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की जिंदगी पर हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में प्रियंका गांधी के किरदार में नज़र आने वाली अभिनेत्री आहना कुमरा ने अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर जमकर लताड़ लगाई है, वहीं प्रियंका गांधी के समर्थन में बयान दिया है।

दरअसल अभी हाल ही में कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को कॉंग्रेस पार्टी का महासचिव बना दिया है, उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का इंचार्ज भी बनाया है,इसके बाद भाजपा नेताओं ने प्रियंका गांधी के खिलाफ़ मुहिम छेड़ थी,खास तौर पर सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट डाले गए,जिस से सिर्फ प्रियंका गांधी की ही नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान था,वहीं भाजपा के नेताओं ने यह भी कहा था कि खूबसूरती से वोट नहीं मिलते हैं।

प्रियंका गांधी के सियासत में आने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि चुनाव कोई हुस्न का मुक़ाबला नहीं है कि प्रियंका गांधी के आने से वोट मिल जाएगा,वोट सिर्फ सरकार के अच्छे कामों से मिलते हैं।अब इसी पर अभिनेत्री आहना कुमरा ने कहा है कि चुनाव भले ही हूस का मुक़ाबला न हो.

लेकिन खूबसूरत महिलाएं चुनाव में क्यों नहीं आ सकती है?उन्होने प्रियंका गांधी की तरफ इशारे करते हुये कहा है कि वह खूबसूरत हैं,तो वह सियासत में क्यों नहीं आ सकती है,क्या सियासत में सिर्फ परूष ही आ सकते हैं,आखिर क्यों लोग उन्हें नीच दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

आहना ने प्रियंका गांधी की जमकर तारीफ भी की है,उन्होने कहा है कि मैं पहले उनके बारे में नहीं जानती थी,लेकिन जब मैं उनके बारे में जान गई तो मुझे लगा कि मैं उन से बहुत ज़्यादा प्रभावित हूँ। आहना ने कहा है कि सियासत में आना प्रियंका गांधी का एक अच्छा फैसला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here