सलमान को BJP नेता ने दी चेता’वनी,बोले-कांग्रेस से लड़े तो हम..

0
1173

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई हैहाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सलमान खान को मध्य प्रदेश का टूरिज्म ब्रांड एंबेसडर बना दिया है ताकि राज्य टूरिज्म को बढ़ावा मिल सके।इसकी घोषणा करते हुए सीएम कमलनाथ ने बताया था कि हम सब जानते हैं कि सलमान खान इंदौर के रहने वाले हैं।मैंने उनसे बाकायादा पूछा था कि वे मध्यप्रदेश के लिए कैसा रोल निभा सकते हैं।

वे इस राज्य के पर्यटन और टूरिज्म सेक्टर को प्रमोट करने में दिलचस्पी रखते हैं।इस कड़ी में सलमान अप्रैल यानी की लोकसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे।इसी बीच सलमान खान के राजनीति में आने की खबरों ने भी जोर पकड़ा हुआ है।बता दें कि खान के मध्य प्रदेश के इंदौर से कांग्रेस टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं।

हाल ही में सलमान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाक़ात भी की थी।इसी बीच बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान खान के राजनीति में आने को लेकर बड़ा बयान दे डाला है।बीजेपी नेता का कहना है कि अगर सलमान खान को अपनी इज्जत बचानी होगी तो वो चुनाव नहीं लड़ेंगे।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान खान के चुनाव लड़ने पर उन्हें नसीहत देते हुए कहा,इंदौर में भाजपा ने लगातार काम किया है।

वही उन्होंने मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि उन्होंने इस शहर का नेतृत्व करने यहां का मान बढ़ाया है।उन्होंने बेदाग राजनीति की है।इसलिए सुमित्रा महाजन के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास कोई उम्मीदवार नहीं है।ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बीजेपी नेता नहीं यह बात कह कर कांग्रेस को सीधे तौर पर चेतावनी दी है।

SALMAN KHAN

बता दें कि मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बताया कि उन्होंने मध्य प्रदेश में काम करने के लिए सलमान खान से बात की।जिसपर उन्होंने हां भी कह दी थी। हालांकि सीएम ने सलमान खान के इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में साफ-साफ कुछ नहीं कहा।इसके अलावा एक अप्रैल से 18 अप्रैल तक सलमान मध्य प्रदेश में ही रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here