BJP नेता मनोज तिवारी की धकड़न कांग्रेस ने तेज़ की,फिल्म अभिनेता बन सकता है कांग्रेस प्रत्याशी

0
792

दिग्गज भाजपा नेता एवं फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी की मुश्किलों में कान्ग्रेस इजाफा करने वाली है.गौरतलब है कि मनोज तिवारी इस समय दिल्ली भाजपा के सबसे बड़े नेता है,कांग्रेस ने मनोज तिवारी को घेरने की रणनीति बनाई है.सूत्रों का दावा है मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस एक फिल्म अभिनेता को प्रत्याशी बना सकती है.कांग्रेस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मनोज तिवारी के खिलाफ राज पाल यादव को प्रत्याशी बना सकती है.

अपनी कॉमेडी और बेहतर अभिनय के लिए मशहूर फिल्म कलाकार राजपाल यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं.बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में राजपाल यादव बीजेपी के मनोज तिवारी के खिलाफ ताल ठोक सकते हैं.मनोज तिवारी उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली से बीजेपी सांसद हैं.सूत्रों के मुता‍बिक राजपाल यादव शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्‍यता ले सकते हैं जिसके बाद उनको प्रत्‍याशी बनाने का ऐलान किया जा सकता है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर 3 अप्रैल को दिल्ली पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं.राजपाल ने दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री और दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष शीला दीक्षित से मुलाकात भी की थी.कांग्रेस में शामिल होने पर सवाल पर तब राजपाल यादव ने इनकार कर दिया था.हालांकि,उनका कहना है कि जब भी चुनाव लड़ेंगे दिल्‍ली से ही लड़ेंगे.

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने न्यूज़18 से कहा था,’मैं दिल्ली आता हूं​ तो शीला दीक्षित से मिलता रहता हूं.शीला दीक्षित का आज जन्मदिन भी था इसलिए उनसे मुलाक़ात हुई.मैं जब भी दिल्ली आता हूं सभी से मिलता हूं.आशीर्वाद लेता रहता हूं.’वही कांग्रेस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी राजपाल यादव की उम्मीदवारी पर पार्टी में चर्चा चल रही है लेकिन अभी उनकी उम्मीदवारी तय नही हुई है.

राजपाल यादव ने उम्मीदवारी पर ये कहा-वही कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर राजपाल यादव ने कहा कि अभी ऐसा कुछ नहीं है.आगे जैसा भी होगा सबसे पहले मीडिया को बताएंगे.बता दें, इससे पहले 27 मार्च को राजपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर भी चर्चाओं का बाजार खासा गरम रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here