BJP नेता की भतीजी ने मुस्लिम युवक से की शादी,राज्यपाल समेत कई मंत्री आशीर्वाद देने पहुंचे

0
1966
लखनऊ में हुआ समारोह

देश भर में लव जिहाद का शोर भाजपा और संघ से जुड़े नेताओ द्वारा मचाया जाता है इसको लेकर मीडिया भी हो हल्ला खूब करता है.लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो लव जेहाद का शोर मचाने वाली भाजपा का दोहरा मापदंड की पोल खोल रहा है.यूपी की राजधानी लखनऊ में भाजपा नेता की भतीजी का विवाह एक मुस्लिम लड़के के साथ संपन्न हुआ.

ख़ास बात ये है कि समारोह में बड़ी संख्या में भाजपा नेता पहुंचे.सबने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया.मामला खुलने के बाद सोशल मीडिया पर कई दिग्गज पत्रकारों ने तंज़ किया है.इशारो इशारो में पत्रकारों ने भाजपा नेताओ के लव जेहाद पर दोहरे मापदंड पर पार्टी पर तंज़ किया है.

शादी समारोह

जाने मामला-
आरएसएस से जुडे और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल की भतीजी का लखनऊ में विवाह संपन्न हुआ.इस समारोह में योगी सरकार और पार्टी के कई दिग्गज जुटे.खासबात ये है कि भाजपा नेता की भतीजी ने एक मुस्लिम युवक से शादी की है.

भाजपा नेता रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह रविवार को फैजान करीम के साथ एक पांच सितारा होटल में संपन्न हुआ।वर-वधू को आशीर्वाद देने राज्यपाल राम नाईक,केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी,उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना,उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल नन्दी समेत कई मंत्री व पार्टी से जुड़े पदाधिकारी पहुंचे.

शादी में पहुंचे कई दिग्गज

सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा अपने नेता की भतीजी के मुस्लिम युवक की शादी पर अलग रुख रखने पर आलोचना हो रही है.लोग कह रहे है जब कोई और मुस्लिम युवक से शादी करता है तब ये भाजपा नेता और संघठन बवाल काटते है लेकिन जब इनके खुद के घर की लड़की शादी करती है तब ये लोग उसने प्यार का नाम दे देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here