BJP सांसद के बेटे की बीजेपी को खुली चुनौती,कहा-निर्दलीय लड़ के इस पार्टी…

0
373

कल राजनीतिक दलों के साथ आम जनता के लिए भी इंतज़ार खत्म करते हुए चुनाव आयोग ने 17वें लोकसभा के लिए आम चुनाव की तरीखों का ऐलान कर दिया है।साल 2019 के लोकसभा चुनाव भी सात चरणों में संपन्न करवाए जाएंगेजिसके नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है।

खबर सामने आई है कि प्रयागराज में बीजेपी के लिए पार्टी नेता के ही बेटे ने बगावती सुर छेड़ दिए हैं।खबर के मुताबिक इलाहाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बड़े बेटे ने बीजेपी के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए अपने पिता की ही सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता अपने बयानों के लिए काफी चर्चा में बने रहते हैं।साल 2017 के उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपने बेटे और पत्नी के लिए टिकट की मांग की थी लेकिन उनके परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट नहीं दिया गया।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालने के बाद श्यामाचरण गुप्ता से इस मामले पर बातचीत की।

लेकिन उनकी नाराजगी कम नहीं हुई इस बार उत्तर प्रदेश में जिन सांसदों के पार्टी टिकट कटने की आशंका जताई जा रही है।उनमें से एक श्यामाचरण गुप्ता भी माने जा रहे हैं इसी से नाराज होकर बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बेटे विदुप अग्रहरि ने इलाहाबाद से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

बीजेपी में शामिल होने से पहले श्यामाचरण गुप्ता समाजवादी पार्टी के नेता थे। लेकिन पार्टी से अलग होने के बाद वह बीजेपी में सांसद चुने गए।मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद के बेटे विदुप अग्रहरि ने कहा लगातार उनके पिता के टिकट कटने की चर्चा चल रही है।इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वे बीजेपी छोड़ चुके हैं।अब वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

बीजेपी सांसद विदुप अग्रहरि ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी कहती है की किसी सांसद के लड़के को टिकट नहीं दिया जायेगा।लेकिन दर्जनों सांसद के लड़के को टिकट दिया गया।इसके साथ उन्होंने ये भी साफ़ कर दिया है कि वह किसी तरह के प्रेशर की राजनीति नहीं कर रहे हैं।वह अपने पिता के कदम पर चलते हुए इलाहाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here