सोमवार को भगवान शिव है इन राशियों पर मेहरबान,जाने आज का राशिफल

0
628
राशिफल फाइल फोटो

दोस्तों ज्योतिष को लेकर लोगो में मन में तरह तरह के विचार है कुछ कहते है ज्योतिष सही नही लेकिन ज्योतिष ही एक ऐसी एकमात्र विधा है जो आपको आने वाले समय का आभास कराती है.जन्मकुंडली का हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है.दैनिक राशिफल के जरिए हमें जीवन में आगे होने वाली घटनाओं का आभास होता है.इ लिए हम आपको बता रहे हैं आज का मेष, कर्क, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल.

‘मेष राशिफल’-आज छोटी-बड़ी पारिवारिक परेशानियां मानसिक तौर पर परेशान कर सकती हैं.आज पुराने और रुके हुए कार्य पूर्ण होने की संभावनाएं हैं. मेहनत करने से सफलता जरूर मिलेगी.आपको आज सावधानी से काम लेना होगा.
‘वृष राशिफल’-आज वृष राशि के लोगों का दिन उत्साह से भरपूर बीतेगा.आप को आज के दिन बड़ी सफलता मिल सकती है,जो भी कार्य हाथों में लेंगे,वे सफल होंगे.अगर आपकी छोटे-मोटे प्रवास की इच्छा है तो वो पूर्ण हो सकती है.कारोबार सम्बन्धी अच्छी खबर मिल सकती है.
‘मिथुन राशिफल’-मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा.परिवार में परिजनों के साथ मनमुटाव के चलते आशांति रह सकती है.ये जो भी कार्य निष्पादन योजना अनुसार नहीं होगा तो मन अस्थिरता को महसूस करेगा.

‘कर्क राशिफल’-कर्क राशि के लोगों को दिन आज खुशहाल रहेगा.भाग्य में वृद्धि होगी.मानसिक और शारीरिक शांति पूरी होगी.कारोबार में धन लाभ होगा.अटके हुए कार्य बन जाएंगे.
‘सिंह राशिफल’-सिंह राशि के लोगों का दिन ठीक-ठाक रहेगा.धन आएगा तो बड़ा खर्चा भी हो सकता है.सेहत की ओर मन केंद्रित होगा.आज जो कार्य करेंगे उसमें निराशा मिलेगी.
‘कन्या राशिफल’-कन्या राशि के लोगों के लिए दिन आय में बढ़ोतरी और लाभार्जन कराने वाला होगा.अगर आपका कुछ धन कहीं अटका है तो थोड़ी सी कार्यवाही के चलते वापस आ सकता है.संतान पक्ष की ओर से सुख प्राप्ति होगी.

‘तुला राशिफल’-तुला राशि के लोग आज कारोबार को लेकर अपना अधिक ध्यान केंद्रित रखेंगे.वरिष्ठ लोगों और दोस्तों के सहयोग से कारोबार में बढ़ोतरी में होगी.आज सभी शुभ कार्यों में सफलता मिलेगी.
‘वृश्चिक राशिफल’-आज आपका ध्यान अधिकतर परोपकारीय सेवा में लगा रहेगा.आप की रुची धार्मिक कृत्यों,दान-धर्म और संस्थाकीय कार्यों में लगेगी. सामाजिक कार्यों में आपको यश प्राप्त होगा.
‘धनु राशिफल’-आज धनु राशि के लोगों को सेहत का खास ख्याल रखना ज्यादा जरूरी है.अगर पहले से ही बीमार हैं तो और ज्यादा सावधानी बरतनी होगी.आज परिवार में किसी को अपशब्द या कठोर शब्द ना कहें.

‘मकर राशिफल’-आज मकर राशि के लोगों का दिन खुशी और आनंद के साथ बीतेगा.सेहत बेहतरीन रहेगी.बीमारियों में राहत मिलेग.मानसिक सुख-शांति प्राप्त होगी.जीवनसाथी की ओर से काफी प्यार और सहकार आपको मिलेगा
‘कुंभ राशिफल’-आज कुंभ राशि के लोग अपनी अधूरी इच्छाएं और मनोकामना की पूर्ति के लिए दिन व्यतीत करेंगे.आज का दिन ऋण से मुक्ति पाने के लिए आज दिन काफी योग्य है. साथ ही आज आरोग्य में वृद्धि होगी.
‘मीन राशिफल’-मीन राशि के लोगों का दिन फलदायक रहेगा.आज बुद्धि और कल्पनाशक्ति का विकास होगा जिससे मानसिक शांति मिलेगी. जरूर कार्यों में सफलता और यश मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here