जलसे को बंद कराने गए थे SO सिटी,लेकिन आज़म ने ऐसी बात कही कि भीड़ ने….पुलिस के छूट गए पसीने

0
1505

रामपुर-सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं रामपुर के सांसद आजम खां के जलसे में हंगा’मा हो गया।आज़म खान को जलसा करने से पुलिस ने रोक दिया जिस पर सपाइयों ने पुलिस के खिलाफ जमकर ना’रेबाजी की।चुनाव जीतने के बाद आजम खां ने मंगलवार रात किले के मैदान में शुक्रिया का जलसा किया।

इस दौरान आजम खां ने पुलिस प्रशासन और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा।कहा कि गुजरात के बाद रामपुर को भी खून से नहलाने की भी कोशिश हो रही है,इलेक्शन के समय तो ज़ुल्म की इंतहा पार हो गयी.महिलाओं के पेट में डंडे मारे गए।पुलिस वालों ने मार्केट बंद कराए और सामान लूट लिया।

आज़म खान ने कहाकि प्रशासन ने 77 हजार रेड कार्ड जारी कर लोगों को दहशतजदा किया गया.आजम खां भाषण दे रहे थे कि इसी दौरान सीओ सिटी तिवारी वहां पहुंच गए।उन्होंने कहा कि रात दस बजे तक की परमीशन थी और 10 बजकर 12 मिनट हो गए.उन्होंने जलसा बंद करने को कहाइसपर आजम खां ने कहा कि हमें अपनी बात पूरी करने दो.हमारे खिलाफ पहले से ही बहुत से मुकदमे हैं एक और सही.

इसी दौरान इंकलाब जिदाबाद के नारे के साथ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी होने लगी।भीड़ सीओ की तरफ बढ़ने लगी,लेकिन आजम खां और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला ने रोक दिया।बाद में जलसा भी खत्म हो गया। सीओ सिटी का कहना है कि हमारे पास रिकार्डिंग है।जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मीटिग में शामिल होने लखनऊ गए हैं,उनके वापस आने पर ही कार्रवाई होगी।

दूसरी ओर आजम खां ने मीडिया से कहा कि हमने 11 बजे तक की परमीशन मांगी थी,लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट ने नौ बजे तक की दी.इसपर हमने कह दिया कि ऐसा है तो हमें परमीशन नहीं चाहिए।इसके 10 बजे तक की परमीशन दी गई.नौ बजकर 57 मिनट हुए थे कि सीओ ने जाकर जलसा बंद करने का फरमान सुना दिया।हम सांसद हैं और अपनी बात कह रहे थे,कोई गलत काम नहीं कर रहे थे,लेकिन सीओ ने गलत व्यवहार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here