जिसे रामपुर का उम्मीदवार बना के आजम के खिलाफ उतारा,उसी ने आज़म खान की तारीफ की

0
317

सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के गढ़ रामपुर में शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से अपना उम्‍मीदवार घोषित कर दिया है.गौरतलब है कि प्रसपा ने फिरोजाबाद,रामपुर एवं मेरठ से उम्मीदवारों का एलान कर दिया है.ऐसा कहा जा रहा है रामपुर से सपा आजम खान को चुनाव लड़ा सकती है.

शिवपाल ने बनाया प्रत्याशी-
सपा सरकार में मंत्री रह चुके शिवपाल यादव ने रामपुर से लोकसभा चुनाव के लिए सोने के कारोबारी को टिकट दिया है.माना जा रहा है क‍ि यहां से गठबंधन की तरफ से खुद आजम खान चुनाव लड़ेंगे.वह यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर चुके हैं.

सपा और बसपा गठबंधन के बाद माना जा रहा है क‍ि रामपुर लाेकसभा सीट सपा के खाते में जाएगी.सपा के टिकट पर यहां से आजम खान अपनी दावेदारी जता रहे हैं.वहीं,आजम खान के गढ़ में शिवपाल यादव ने अपना उम्‍मीदवार उतार दिया है.शिवपाल यादव ने दिल्ली के गोल्‍ड कारोबारी को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) की तरफ से टिकट दिया है.

रामपुर में सबसे पहले शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील पार्टी ने अपना उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार दिया है.उनका नाम संजय सक्सेना हैं.वह बीते कई साल से दिल्ली में रहकर गोल्ड का कारोबार कर रहे हैं.संजय मूल रूप से इसी नगर के मोहल्ला खारी कुआ के रहने वाले हैं.फिलहाल दिल्ली में कारोबार के चलते वह वहां पर रहते हैं.अब अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने के लिए वह परिवार के साथ रामपुर आ गए हैं.

आज़म की तारीफ की
बातचीत में उन्होंने कहा कि आज़म खान उनके बड़े भाई हैं.वह उनके लिए कोई शब्द नही बोलेंगे.जहां तक विकास करने की बात है तो यहां की जनता जैसे ही उन्‍हें लोकसभा जिताकर संसद भेजेगी,वह यहां की बंद पड़ी फैक्ट्रियां चालू करवा देंगे.उन्‍हें चूंकि शिवपाल यादव ने यहां से चुनाव मैदान में उतारा है.उनके नाम,काम और सोच पर जनता उन्‍हें चुनेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here