बाहुबली अतीक अहमद ने इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का एलान किया

0
6437
अतीक अहमद

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद का केस लड़ने वाले इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकील निसार अहमद अपनी टीम के साथ रविवार को जिला जेल पहुंचे थे.वकील के मार्फत पूर्व सांसद अतीक अहमद से बरेली जेल में शिफ्टिंग,चुनाव और भाजपा के डमी कैंडीडेट होने की चर्चा को लेकर सवाल पूछे गए। जिसके जवाब पूर्व सांसद से मुलाकात के बाद उन्होंने दिए.

सवाल-देवरिया जेल से बरेली जिला जेल में आकर कैसा लग रहा है,वकील-पूर्व सांसद के लिए अपने क्षेत्र से काफी दूरी होने की वजह से बरेली जिला जेल ठीक नहीं है.वो यहां नहीं रहना चाहते.सवाल-उनके बरेली आने के बाद समर्थकों के मूवमेंट के बारे में कुछ कहना है,वकील-पूर्व सांसद कहते हैं कि अगर मीडिया हल्ला नहीं करती तो कई लग्जरी गाड़ियां बरेली में नजर आती.उनके लोग यहां होते.हल्ला मचने से उन्हें गलत समझा जा रहा है.

सवाल-लोकसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे.फूलपुर सीट को लेकर कोई रणनीति तय की है.वकील-परिसीमन बदलने के बाद अब देखना होगा,सवाल -चुनाव से पहले गठबंधन के बारे में कुछ कहना है.वकील-पूर्व सांसद के मुताबिक रघुराज सिंह,शिवपाल यादव,सपा से अखिलेश,बसपा से मायावती सभी अलग-अलग लड़ेंगे.कांग्रेस का कहना मुश्किल है.वह दूसरों की तरह कोई पार्टी नहीं बनाएंगे,निर्दलीय लड़ेंगे.

सवाल-आपके भाजपा के डमी कैंडीडेट होने की चर्चा है,वकील-यह बिल्कुल गलत है.गाय और मंदिर के मुद्दे पुराने हो चुके हैं.ये ज्यादा नहीं चलेंगे.उन्होंने कभी भी धर्म की राजनीति नहीं की.सुप्रीम कोर्ट की आड़ में मंदिर बन जाए तो भाजपा को फायदा होगा.गौरतलब है कि अतीक अहमद इलाहाबाद पश्चिम से कई बार विधायक रह चुके है.वो फूलपुर लोकसभा चेत्र से सांसद भी रह चुके है लेकिन समय के साथ अतीक अहमद को अब ऐसा दौर भी देखना पढ़ रहा है कि उन्हें कोई दल टिकट देंने के लिए तैयार नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here