अर्नब गोस्वामी पर भड़के उद्योगपति महिंद्रा,सरेआम लताड़ा,बोले-मीडिया को…

0
589
FI

आज के दौर में भारतीय मीडिया सरकार के हाथों की कठपुतली बन चुका है जो पैसे के लालच में सिर्फ वही दिखाता है जिसे सरकार लोगों को दिखाना चाहती है।इस कड़ी में से पहला नंबर आता है रिपब्लिक टीवी और ज़ी न्यूज़ का.गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान में पुलवामा हमले के बीच पैदा हुए तनाव के चलते भारत में न्यूज़ के टीवी स्टूडियो वार रूम में तब्दील हो गए हैं.

दिन भर यहाँ इसी बात की चर्चा हो रही है कि भारत और पाकिस्तान का यु’द्ध होना चाहिए.कल जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारतीय वायु सेना की बहादुरी पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को रिहा किया गया तो उसके बाद भारत के न्यूज़ चैनलों द्वारा हैरान कर देने वाली रिपोर्टिंग और एंकरिंग देखने को मिली।

ANAND MAHINDRA

न्यूज़ चैनलों पर दिखाया जा रहा है कि पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दबाव में आकर भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन को रिहा कर भारत वापस भेजने का फैसला लिया है.गौरतलब है कि भारतीय वायु सेना की बहादुरी पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की रिहाई के बाद ज़ी न्यूज़ रिपब्लिक टीवी जैसे न्यूज़ चैनलों पर यही दिखाया जा रहा था कि झुक गया पाकिस्तान अभिनंदन को छोड़ने को मजबूर हुआ पाकिस्तान।

बता दें कि चैनल के एंकर और रिपोर्टरों द्वारा ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल उस गंभीर वक्त में किया जा रहा था,जब हमारे जवान अभी पाकिस्तानी सैनिकों के कैद में ही थे.इस कड़ी में देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने रिपब्लिक टीवी के गैरजिम्मेदार और लापरवाही भरी रिपोर्टिंग पर आनंद महिंद्रा ने गुस्सा जाहिर किया है.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने रिपब्लिक टीवी द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर अर्नब गोस्वामी को लताड़ लगाई है.दरअसल रिपब्लिक टीवी द्वारा ये ट्वीट किया गया था कि दबाव में आकर पाकिस्तान कल विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करेगा.

इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि ”मैं मीडिया को लेकर शायद ही कभी टिप्पणी करता हूं लेकिन अभी हम सबका मुख्य लक्ष्य यह होना चाहिए कि अपने वीर जवान को सुकुशल देश पहुंचने दें,क्योंकि अभी वायुसेना का जांबाज सुरक्षित भारत नहीं पहुंचा है.अभी जश्न का वक्त नहीं आया है.अर्नब… प्लीज हमें हर हालत में संयम बरतना चाहिए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here