अर्नब गोस्वामी का बदला रूप देखकर चौक गये लोग,भा’जपा प्रवक्ता को लताड़ा,बोले-तुम्हारी पार्टी को…

0
210

आने वाले लोक’सभा चुना व से पहले भाज’पा और कांग्रेस के ने’ताओं के बीच आ’रोप-प्रत्या’रोप का दौर चल रहा है।जहां बी’जेपी नेता कांग्रे स अध्यक्ष राहु’ल गां’धी को घेरने में लगे हुए हैं।वहीं राहुल गांधी जी बी’जेपी नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं रह रहे।हाल ही में कांग्रे’स अध्यक्ष राहुल गांधी ने बी’जेपी ने’ताओं द्वारा आ’तंकी सं’गठनों के स’रगना उनके लिए सम्मान पर शब्द इस्तेमाल करने के लिए तंज कसा था।

जिस पर बी’जेपी नेताओं ने कां’ग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा।लेकिन कांग्रे’स नेताओं ने केंद्रीय मं’त्री रविशंकर प्रसाद का एक पुराना वीडियो साँझा किया।जिसमें वह आ’तंकी हा’फिज स’ईद को ‘हा’फिज जी’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।बी’जेपी और कांग्रे’स के बीच चल रही इस छींटाकशी पर रिपब्लिक टीवी के मालिक अर्ण’ब गोस्वामी ने अपने न्यू’ज़ चैनल पर जमकर डिबेट की।

अर्नब गोस्वामी

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर सवाल उठाए।लेकिन इस डिबेट में पत्रकार अर्णब गोस्वामी का कुछ बदला हुआ रूप ही नजर आया।दरअसल,बीजे’पी प्रव’क्ता गौरव भाटिया और वकील मोनिका अरोड़ा शो के दौरान इस राजनीतिक विवाद में बी’जेपी का बचाव कर रहे थे।लेकिन इस दौरान वह तब हैरान रह गए।

जब बी’जेपी समर्थक वकील को संबोधित करते हुए अर्नब गोस्वामी ने कहा,“मोनिका अरोड़ा, इससे पहले कि मैं गौरव भाटिया के पास जाऊं,कल यह एक बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था कि राहु’ल गांधी ने मसूद अजहर को ‘जी’ कहा है।लेकिन केंद्री’य मंत्री रविशंकर प्रसाद हाफिज सईद ‘हाफिज जी’ कहते हैं।

अर्नब गोस्वामी

पहली बार ऐसा हुआ है कि बीजेपी समर्थक पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने कां’ग्रेस नेताओं के पक्ष को भी आराम से सुना।इस डिबेट में भी केंद्री’य मंत्री रविशंकर प्रसाद की वीडियो दिखाई गई थी।रवि’शंकर प्रसाद के वीडियो को लेकर गोस्वामी ने बी’जेपी पर कई तंज भरी टिप्पणियां की।इस दौरान अर्नब कई बार बी’जेपी प्रवक्ताओं पर ब’रसे।

उन्होंने बी’जेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से अनुरोध किया कि वे बा’लाकोट ह’वाई ह’मलों पर कांग्रेस के रुख को सामने लाकर डिबेट के मुद्दे को बदलने की कोशिश न करें।गोस्वामी ने कहा,“गौरव,यह बहुत गलत है।विषय को मत बदलो।”गौरतलब है कि इस वक़्त बी’जेपी नेता रविशंकर प्रसाद,संबित पात्रा और मुरली मनोहर जोशी की वीडियो भी काफी वायरल हो रही है।जिनमें वह आ’तंकियों को जी कहकर संबोधित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here