अर्जुन-मलाइका की शादी की तारीख सुनकर गुस्साए पिता बोनी, बोले-मैं अब दोनों की..

0
1034

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चे आजकल सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन चुके हैं।हाल ही में खबर सामने आई थी कि मलाइका और अर्जुन बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं बीते दिनों अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो शेयर की थी।

जिसमें लिखा था फैमिली इस फोटो के बाद से ही है चर्चा शुरू हो गई थी कि जल्द ही मलाइका कपूर खानदान का हिस्सा बन सकती हैं।इसी बीच के न्यूज़ चैनलों पर मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर यह बात भी कही जा रही थी कि यह दोनों 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं और इन दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से होगी।

आपको बता दें कि इस मामले में अर्जुन कपूर के पिता और जाने-माने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर ने प्रतिक्रिया जाहिर की है बोनी कपूर ने कहा है कि मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर के लिंक कप की खबरें बिल्कुल भी सही नहीं है।अगर अर्जुन कपूर ने मलाइका से शादी करने का कोई प्लान बनाया होता तो वह अपने परिवार को जरूर बताते।

बोनी कपूर ने कहा है कि अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरें बिल्कुल अफवाह है और कपूर खानदान के करीबी ने भी यह बात कहीं है कि अर्जुन ने अपने परिवार वालों को शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। ऐसे मामलों में हमें उन्हें थोड़ा स्पेस देना चाहिए। गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन और मलाइका की कई तस्वीरें सामने आई हैं।जिनमें वह एक दूसरे के बहुत नजदीक नजर आ रहे हैं।हाल ही में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के परिवार के साथ छुट्टियां बनाती हुई भी नजर आई है।

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को 2 साल से ज्यादा वक्त हो चुका है।वही अर्जुन कपूर आजकल मलाइका अरोड़ा के साथ साथ उनके बेटे अरहान खान के साथ भी काफी नजर आते हैं।बात करे अर्जुन कपूर के वर्क फ्रेंड की तो हाल ही में वह फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे।वही आज कल अर्जुन फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं जिसमें वह लीड भूमिका निभाने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here