अँधेरे में पड़ोसी को पति समझ के बना बैठी संबंध,पति को पता चलते ही…

0
1956
gettyimages

शिवपुरी-मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है.यहाँ पर एक महिला ने अनजाने में वो कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है वही पड़ोस के रहने वाले शख्स ने सब कुछ जानते हुए भी अपनी हवस मिटाई लेकिन अब मामला पुलिस में है.महिला के पति ने घटना की शिकायत दर्ज करवा दी है.

जाने मामला-
वैसे तो करण अर्जुन फिल्म का गाना छत पर सोया था बहनोई,में तन्नै समझ कर सो गई.मुझको राणा जी माफ करना गलती मारे से हो गई…..उस जमाने में बच्चे बच्चे की जबान पर छाया हुआ था.परंतु उक्त गाना बीते रोज शिवपुरी जिले के नरवर कस्बे में चरित्रात हुआ.जहां एक महिला अपने पति के धौके में अपने पडौसी के साथ सो गई.

प्रतीकात्मक चित्र

महिला की छत से लगी हुई छत पर पडोसी विनय लेता हुआ था.अधिक रात होने पर विनय महिला की छत पर आकर बगल में बिस्तर पर लेट गया.महिला समझी उसका पति बगल में लेता है.इसके बाद महिला ने पति समझ कर उक्त पडौसी से संबंध भी बना लिए.जब महिला को पता चला कि वह उसका पति नहीं बल्कि पडौसी है तो महिला ने उक्त मामले की शिकायत नरवर थाने में की.जहां पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ ब-लात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार नरवर कस्बे के वार्ड क्रमांक 15 में निवासरत एक 32 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह अपने घर खटिया पर सो रही थी। तभी कस्बे में ही निवासरत पडौसी माधौसिंह आकर खटिया पर बैठ गया.महिला माधौसिंह को अपना पति समझ बैठी और महिला ने पडौसी के साथ संबंध भी बना लिए.इस दौरान आरोपी कुछ नहीं बोला.

जब महिला ने संबंध बनाने के बाद देखा तो वह जिसे अपना पति समझ रही थी वह पति न होकर पडौसी निकला.महिला ने उक्त घटनाक्रम की सूचना अपने परिजनों को दी.जहां परिजन महिला को लेकर नरवर थाने पहुंचे.जहां पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रे-प की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है.

मध्य प्रदेश पुलिस

वही आरोपी के घरवालो का कहना है कि ये महिला ने अपनी मर्ज़ी से संबंध बनाये लेकिन राज़ खुलने पर बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवा दिया.ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई महिला अपने पति को ना पहचाने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here