नामांकन में नातिन ने अमित शाह के छुड़ाये चक्के,भाजपा की टोपी पहनाने पर शाह का कर दिया बुरा हाल

0
472

नामांकन से पहले अहमदाबाद में सरदार पटेल चौक पर आयोजित रैली में उन्होंने कहा कि गांधीनगर सीट पर पी वी मावलकर,आडवाणी जी और अटल जी जैसे लोग सांसद रहे हैं और उनका सौभाज्ञ कि इसी क्षेत्र से बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है। वह देश के सबसे विकसित इस क्षेत्र में आडवाणी जी की विरासत को विनम्रता से आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे.बता दें कि वह इस क्षेत्र के तहत आने वाले विधानसभा क्षेत्र के भी पांच बार विधायक रह चुके हैं.

इस बीच बीजेपी अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अमित शाह एक छोटी बच्ची को बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उस मासूम बच्ची ने शाह के हाथों कथित तौर पर बीजेपी टोपी पहनने से इनकार कर दिया। वीडियो के मुताबिक, शाह ने बच्ची को कई बार बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश की, लेकिन उनके लाख कोशिशों के बावजूद भी उसने इसे पहनने से इनकार कर दिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बच्ची कथित तौर पर शाह की पोती है।

शाह को असफल होता देख वहां मौजूद एक महिला भी बच्ची को बीजेपी की टोपी पहनाने की नाकाम कोशिश की, लेकिन उसे भी सफलता नहीं मिली। बाद में बच्ची को उस महिला को उसकी ही सफेद टोपी पहनानी पड़ी। जब उसे दूसरी टोपी पहनाई जाती है तो बच्ची ने उसे खुशी खुशी पहन ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बच्ची का वीडियो शेयर कर बीजेपी अध्यक्ष पर निशाना साधा है। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर जमकर मजे ले रहे हैं।

रैली को संबोधित करने के बाद शाह ने एक बड़ा रोड शो किया। चार किलोमीटर लंबे इस रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने शाह का अभिनंदन किया। राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल, विजय रूपाणी, गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल एक खुले वाहन में रोड शो के दौरान शाह के साथ मौजूद थे। यह रोड शो अहमदाबाद के नरानपुरा क्षेत्र में सरदार पटेल की प्रतिमा से शुरू हुई थी।

शाह पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव में 2014 में भाजपा ने गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी। रोड शो घाटलोडिया के प्रभात चौक पर समाप्त हुआ। इसके बाद शाह नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए गांधीनगर गए। बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी 1998 से लगातार इस सीट से चुनाव जीतते आ रहे थे। इस बार शाह इस सीट पर पार्टी के उम्मीदवार हैं।
साभार-जनता का रिपोर्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here