अमर सिंह,आज़म खान के लगोंट तक पहुंचे,बोले-आज़म की लगोंट में….

0
565

उत्‍तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर शुक्रवार को पारा और गरम हो जाएगा।सपा नेता व गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान के एक और बड़े दुश्‍मन अमर सिंह गुरुवार रात को रामपुर पहुंच गए.शुक्रवार यानी आज वह मीडिया से मुखातिब होंगे।बताया जा रहा है क‍ि वह भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में स्वार और रामपुर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

इससे पहले अमर सिंह ने गुरुवार केा अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट कर इसका ऐलान किया।रामपुर में एंट्री से पहले राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने टव‍िटर हैंडल पर वीडियो पोस्‍ट कर कहा,शारीरिक बीमारी आती और जाती है.इससे कोई अछूता नहीं है.जीवन का उतार-चढ़ाव सामान्‍य बातें हैं.

15 दिन आईसीयू में रहने के बाद व स्‍वस्‍थ होने के बाद मैं मानसिक रूप से बीमार आजम खान की खोज खबर लेने आ रहा हूं.मैं आ रहा हूं आजम के लंगोट प्रेम की पूरी तहकीकात करने।नारी शक्ति के प्रति उसकी गिरी हुई मानसिकता का इलाज करने मैं रामपुर आ रहा हूं।उसने बीमार अमर सिंह का बहुत मजाक उड़ाने की कोशिश की।मैं आ रहा हूं आजम तुमसे मिलने,वह जो सदैव बीमार है।वह भारत में रहता है और पाकिस्‍तान की गाता है।

अमर सिंह ने कहा भारत माता को डायन कहता है और वंदेमातरम् कहने से परहेज करता है।ऐसे आजम की खबर लेना और उसे धराशाई करना है। रामपुर ही नहीं देश के हर मतदाताओं को ऐसे लोगों को चिह्न‍त करके उनको मिटाकर मोदी जी के नेतृत्‍व में एक आदर्शवादी भारत का निर्माण करना है।

बताया जा रहा है क‍ि अमर सिंह गुरुवार रात को रामपुर पहुंच गए हैं।वह शुक्रवार सुबह 11 बजे पत्रकारों के सवालों के जवाब देंगे।इसके बाद वह स्वार में जनसभा को संबोधित करेंगे।फिर शाम को ज्वालानगर स्थित राममनोहर लोहिया पार्क में भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में जनसभा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here