अक्षय कुमार की सियासत में भी एंट्री?…यहाँ से लड़ सकते है चुनाव

0
387

बॉलीवुड में खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो कि दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है फिल्म केसरी अक्षय कुमार इस फिल्म में एक बार फिर सिख बने हैं अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इसी महीने 21 मार्च कोबॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपने देशभक्ति भरे अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं जो उनकी फिल्मों में खूब नजर आता है।अक्षय कुमार का मोदी सरकार प्रेम किसी से छुपा हुआ नहीं हैअक्षय अपनी कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए पीएम मोदी के साथ मुलाक़ात कर चुके हैं.गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है.

इसी बीच खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार की इस लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं सियासी गलियारों में ये चर्चा जोर पकड़े हुए है कि बीजेपी अक्षय को लोकसभा टिकट दे सकती है.खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से अपने सियासी सफर की शुरुआत कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि अक्षय कुमार बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में लगातार बने हुए हैं और जल्द ही वह इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.हालांकि अब तक ना तो इस मामले में बीजेपी का कोई अधिकारिक बयान आया है और ना ही अक्षय कुमार का.

लेकिन राजनीतिक सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.गौरतलब है कि अक्षय कुमार का बचपन दिल्ली में बीता है।अक्षय कुमार का चांदनी चौक से लगाव भी रहा है.फिलहाल,चांदनी चौक से भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. हर्षवर्धन सांसद हैं.

दिल्ली में अक्षय कुमार के लाखों चाहने वाले हैं.अगर अक्षय चांदनी चौंक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते हैं तो निश्चित तौर पर वह इस सीट से जीत हासिल करेंगे।भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की इस लोकसभा सीट से अक्षय कुमार के सहारे एक बड़ा दांव चलने वाली है.देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षय कुमार बीजेपी की उम्मीदों पर खरा उतरते हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here