वोटिंग से पहले अखिलेश को बड़ी कामयाबी,भाजपा प्रत्याशी के यहाँ से सपा को जिताने के लिए…

0
1453

अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे है सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जीत ऐतिहासिक बनाने के लिए सपा और बसपा ने पूरी ताकत लगा दी है,आजमगढ़ में 12 मई को मतदान होना है.इस बीच सपा को बड़ी कामयाबी मिली है.भाजपा के उम्मीदवार निरहुआ को अपने परिवार का ही वोट नहीं मिल रहा है,निरहुआ के भाई ने सपा के पक्ष में मतदान की अपील की है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के चचेरे भाई विजय लाल यादव न अखिलेश यादव के लिये वोट मांग रे हैं।विजय लाल यादव समाजवादी पार्टी के नेता हैं और अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहते वह दर्जा प्राप्त मंत्री भी बनाए गए थे।

दिनेश ने मीडिया कहा था कि मेरा आशीर्वाद निरहुआ के साथ है,लेकिन समर्थन अखिलेश यादव को है,क्योंकि मैं सच्चा समाजवादी हूं।बुधवार को आजमगढ़ में गठबंधन की संयुक्त रैली में मायावती और अखिलेश यादव पहुंचे तो वहां प्रचार की कमान संभाले विजय लाल यादव भी थे। विजय लाल यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया और मंच से ही निरहुआ को वोट न देकर हराने की अपील की।

उन्होंने कहा कि निरहुआ को बहुत समझाया कि अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव न लड़े,लेकिन उसने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली।मेरी बात नहीं मानी।आजमगढ़ में विकास की एक-एक ईंट सपा के नाम की है।उन्होंने कहा कि भाई होने के नाते मैंने दिनेश लाल यादव निरहुआ को समझाया, लेकिन वह नहीं माना। ये महाभारत है जिसमें कोई अपना नहीं। उन्होंने कहा कि फैसला आप लोगों को करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here