वेडिंग पार्टी में अंबानी ने सरेआम किया इस लड़की को कि’स,नज़ारा देख सब हुए शर्म से पानी पानी

0
515

देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी हीरा कारोबारी की बेटी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.श्लोका और आकाश ने 9 मार्च को धूमधाम से मुंबई स्थित जियो सेंटर में सात फेरे लिए.अब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आकाश- श्लोका के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.डांस करते-करते अचानक आकाश श्लोका मेहता को लिपलॉक कर लेते हैं.वीडियो में श्लोका मेहता भी शर्माने वाले एक्सप्रेशन्स दे रही हैं.आकाश-श्लोका के रोमांटिक पल को वहां पर मौजूद मेहमान भी चियर करते हुए नजर आते हैं.

आकाश के छोटे भाई अनंत और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी तालियां बजाकर नए नवेले कपल को चियर करते हैं.राधिका और अनंत को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है.राधिका अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं.बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि राधिका और अनंत का रोका हो चुका है.

हालांकि रिलायंस के प्रवक्ता ने इस बात को खारिज कर दिया था.प्रवक्ता का कहना था कि अभी अनंत और राधिका की सगाई नहीं हुई है.बता दें कि मुकेश अंबानी के बच्चों आकाश,ईशा और अनंत ने खुद अपने लाइफ पार्टनर चुने हैं.इस बारे में नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था,मैंने और मुकेश ने अपने बच्चों को अपना जीवन साथी चुनने की आजादी दी है.

जब मेरे बेटे से शादी का फैसला लिया तो हमने उसका स्वागत किया.हम चाहते थे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले.बता दें कि आकाश और श्लोका के 11 मार्च को हुए वेडिंग रिसेप्शन की अभी तक सिर्फ एक ही तस्वीर सामने आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here