एड’ल्ट फिल्म देखने की आदत से परेशान लड़के ने पूछा-कैसे इससे छुटकारा पाऊं,मुफ़्ती ने ये कहा…

0
682

वर्तमान समय में नौजवानों की पॉ-र्न फिल्में देखने की आदत पड़ चुकी है.इस नासूर ने नौजवान की नस्ल के अखलाक का जनाजा निकाल दिया है.इंटरनेट पर आसानी से मिल जाने की वजह से यह बच्चों तक पहुंच चुकी है और बहुत ही कम उम्र में बच्चे इस गन्दी लत के आदि बन रहे है.अब तो 10 साल के बच्चे तक ऐसी फिल्में देखते हैं.इसका समाज में बहुत ही उलटा प्रभाव पड़ता है.सबसे ज्यादा इसका नुकसान नौजवो के दिमाग पर पड़ता है.

पा-र्न फिल्म देखने की लत से परेशान एक युवक ने मौलाना तारिक मसूद से इसे छोड़ने का तरीका पूछा जिस पर उन्होंने एक पूरा ब्यान दिया है.ये आर्टिकल इसी पर आधारित है.मौलाना कहते है कि माहिरीन का कहना ही इंटरनेट पर आसानी से मिल जाने की वजह से बच्चे बहुत ज्यादा देखते हैं और फिर इस की नकल करने की कोशिश करते हैं.

मौलाना तारिक मसूद

जिससे दूसरे बच्चों को तकलीफ पहुंचाते हैं.पोर्न फिल्में देखने वालों के बारे में बताया जाता है कि इस को देखने की वजह से दिमाग सिकुड़ने लगता है और दिल भी कमजोर होने लगता है.वही पो-र्न फिल्म देखने वाले बहुत जल्दी नामर्द भी हो जाते हैं इस लिए जो लोग देखते हैं उन्हें तुरंत छोड़ देना चाहिए.इस बारे में मौलाना तारिक मसूद साहब का एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वह बताते हैं कि ऐसी फिल्में देखने वालों के आदी इसे जल्दी नहीं छोड़ते हैं.

वह बताते हैं कि एक शक्स मेरे पास आया उसने कहा कि मैं बहुत ज्यादा पोर्न फिल्में देखता हूं इसे कैसे छोड़ दूं.मौलाना ने कहा,सब्र करो और आज ना देखो अपने दिल से कहना कि मैं आज नहीं देखूंगा कल देखूंगा.मौलाना कहते हैं कि अपने नफ़्स को मारो किसी तरीके से और इतनी मेहनत कर लो कि तुम्हें जल्दी से नींद आ जाए इस तरीके से तुम्हारी आदत छूट सकती है.

मौलान कहते हैं कि यह शैतान की तरफ से होती है शैतान दिल को उभरता है कि ऐसी फिल्में देखें और जब इसके आदी हो जाते हैं पोर्न फिल्में देखने की जिस की आदत पड़ जाती है जल्दी छोड़ता नहीं है.एक दिन अपने आप से वादा करेगा तोबा करेगा की अब नहीं देखगा.

लेकिन दूसरे दिन फिर इसको तोड़ देता है.इसलिए जो लोग पोर्न फिल्में देखते हैं रातों को जाग जाग कर के देखते है.उनको चाहिए कि दिन में इतनी मेहनत करें रातों को बहुत जल्दी नींद आ जाए.ताकि इस नासूर से बच सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here