इंटिमेट सीन के दौरान गलत ढंग से छूने पर फूट-फूट कर रोने लगी अभिनेत्री, शूटिंग में हुआ हंगामा..

0
395

हाल ही में बॉलीवुड की कई दिग्गजों ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले यौ’न शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद की थी।सोशल मीडिया पर हैशटैग मी-टू में अपनी कहानी बयां करते हुए की अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री के अभिनेता और डाक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए थे।अब टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री टीना दत्ता ने भी अपने साथी कलाकार पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि आपने टीना दत्ता को मशहूर टीवी सीरियल उत्तरण में देखा है।जिसमें उनके शानदार अभिनय को काफी सराहा गया था।आजकल टीना दत्ता टीवी सीरियल डायन में काम कर रही हैं।उन्होंने अपने को एक्टर मोहित मल्होत्रा पर आरोप लगाया है कि एक इंटीमेट सीन के दौरान उन्होंने शूटिंग सेट पर ही उन्हें गलत तरीके से छुआ है।

आपको बता दें कि टीना दत्ता टीवी सीरियल डायन में लीड रोल का किरदार निभा रही हैं।जिसमें उनकी जोड़ी मोहित मल्होत्रा के साथ बनी है।टीना ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार अपने क्वार्टर की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी सीरियल डायन के सेट पर अभिनेत्री टीना दत्ता और मोहित के बीच इंटिमेट सीन शूट हो रहा था। तभी मोहित ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। जिसके बाद टीना ने मोहत के खिलाफ शिकायत की है।

टीना ने बताया है कि उन्होंने प्रोडक्शन टीम को कई बार मोहित की ऐसी हरकतों के बारे में बताया है।जिसके बाद टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर ने मोहित मल्होत्रा को वार्निंग देती है।लेकिन अभी भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। टीना ने बताया कि हर तरह से चे’तावनी देने के बाद भी वही तो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और एक दिन वह शूटिंग सेट पर ही इतनी परेशान हो गई थी कि उन्होंने वही रोना शुरू कर दिया।

इस पूरे मामले पर रिएक्ट करते हुए मोहित ने कहा कि टीना द्वारा उनपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।मोहित का कहना है कि डायन के सेट पर उन्होंने टीना के साथ इंटिमेट सीन शूट किया ही नहीं।हालंकि उन्होंने ये भी कहा है कि उनकी अच्छी दोस्त हैं।सोशल मीडिया पर भी टीना दत्ता ने इस मामले में अपनी बात रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here