पहले मुस्लिम से शादी और अब दुबई की मस्जिद में हिजाब पहने नजर आई ये भारतीय अभिनेत्री

0
1802

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज आजकल कसौटी जिंदगी के रीमेक में नजर आ रही है।टीवी शो में एरिका पार्थ समथान के साथ लीड रोल में है और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।बता दें कि कुछ साल पहले भी एकता कपूर ने कसौटी जिंदगी की सीरियल के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

एरिका फर्नांडिस आजकल प्रेरणा के रूप में दर्शकों की चहेती बनती जा रही है और अनुराग यानी पार्थ समथान के साथ इनकी जोड़ी को रोमांटिक लोगों में गिना जाने लगा है।गौरतलब है कि कसौटी ज़िंदगी की 2 से पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नजर आ चुकी है।एरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें इस पर शेयर करती रहती हैं।

आजकल एरिका वेकेशन मूड में हैं।टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडीज और ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों साथ छुट्टियां मना रही हैं।इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।जिनमें एरिका और सुरभि मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

इसके साथ सोशल मीडिया पर एरिका की दुबई की मस्जिद में खड़ी हुई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।तस्वीरों में एरिका दुबई की ‘शेख ज़ायेद मस्जिद’ में घूमती हुई दिखाई दे रही हैं।उन्होंने हिजाब भी पहन रखा है।हिजाब पहने हुए एरिका बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं।एरिका ने मस्जिद में घुमते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी डाली हैं।

एरिका का ये नया रूप देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और सभी धर्मों का आदर करने के लिए उनकी तारीफ़ करते थक नहीं रहे हैं। उन्होंने मस्जिद के अलग-अलग भाग में खड़े रहकर तस्वीरें खिंचवाई हैं।गौरतलब है कि अपनी बेमिसाल खूबसूरती के लिए ये मस्जिद पूरे दुनियाभर में प्रसिद्ध है।जो कोई भी दुबई घूमने जाए यहां जाना नहीं भूलता।एरिका पहली अभिनेत्री नहीं है जो इस इस मस्जिद में गई हों।उनसे पहले कई दिग्गज हस्तियां मस्जिद की सैर कर चुकी हैं।भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस मस्जिद को देख चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here