BSP ने इस चेहरे को बना दिया लोकसभा प्रभारी,जनता की मांग-बहन जी करे दुबारा विचार,अब्बास अंसारी को..

0
929

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सियासत में इंट्री मारने वाले बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज बसपा नेता अब्बास अंसारी विधानसभा चुनाव घोसी सीट से लड़ा था और उनकी वहाँ से हार हो गई थी,उसके बाद से वह घोसी में संगठन की ज़िम्मेदारी देख रहे थे,माना जा रहा था कि उन्हें लोकसभा चुनाव में घोसी सीट से उम्मीदवार बनाया जाएगा।

लेकिन घोसी लोकसभा छेत्र से अतुल राय को प्रभारी बनाए जाने के बाद से लोग अब्बास अंसारी के समर्थन में उतर आए हैं,और जगह जगह पोस्टर लगा कर अब्बास अंसारी को टिकट देने की मांग कर रहे हैं।आप को बता दें कि इस वक़्त उत्तर प्रदेश में सपा बसपा में गठबंधन हो गया है,घोसी सीट बसपा के खाते में आया है.

उसके बाद माना जा रहा था कि यहाँ से अब्बास अंसारी मजबूत दावेदार हैं,लेकिन अब इसी को लेकर ऐसी खबर मिली है जिससे अब्बास अंसारी के समर्थको में निराशा है.पत्रिका के मुताबिक,बसपा ने अब अतुल राय को लोकसभा प्रभारी बना दिया है जिसके बाद अब्बास के समर्थकों में नाराजगी देखने को मिली है,सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक अब्बास अंसारी के समर्थक अब्बास अंसारी को टिकट दिलाने के लिए मुहिम में लग गए हैं। वही अब्बास अंसारी ने बसपा सुप्रीमो के हर फैसले को तहे दिल से स्वीकार करने की घोषणा पहले ही कर दी थी.

आपको बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में घोसी सीट से जब अब्बास अंसारी ने चुनाव लड़ा था,तो उन्होने भाजपा विधायक को ज़बरदस्त टक्कर दी, थी,वह सिर्फ पाँच हज़ार वोटों से हार गए थे,उसके बाद से वह पार्टी के लिए हमेशा काम करते हैं,इसी वजह से कहा जा रहा था कि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा.

लेकिन टिकट न मिलने पर अब उनके समर्थक नाराज़ दिखाई दे रहे हैं,बहुजन समाज पार्टी की मुखिया से मांग कर रहे हैं कि अब्बास अंसारी को टिकट दिया जाये।खबर के मुताबिक घोसी से हर वर्ग के लोग अब्बास अंसारी के समर्थन में उतर आए हैं,और टिकट की मांग करनी शुरू कर दी है.वहीं सोशल मीडिया पर नारा चल रहा है कि ‘बहन माया सुनो पुकार,अब्बास अंसारी अबकी बार’ इसके इलावा अब्बास अंसारी के नाम से सोशल मीडिया पर कई हैश टैग ट्रेंड कर रहे हैं।

फ़ेसबुक पर अब्बास की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘बहन माया सुनो पुकार,अब्बास अंसारी अबकी बार’ एवं #घोसीसेअब्बास_अंसारी_2019 #Ghosi_Wants_Abbas_Ansari_2019 जैसे हैश टैग ट्रेंड करने लगे.सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट की हजारो पोस्ट दिखाई दे रही है जिससे पता चलता है अब्बास अंसारी जनता के बीच कितने लोकप्रिय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here