5 ऐसे सीन जिसमे एक्टर और एक्ट्रेस बहक के सच में करने लगे थे रोमांस,डायरेक्टर भी हो गया था…

0
778

बॉलीवुड फिल्मों के अंदर रोमांटिक और कि’सिंग सीन होना अब आम हो चुका है.स्टोरी की डिमांड कहकर ऐसे सीन को जायज़ भी बताया जाता है.बहुत सारे दर्शक यह सोचते हैं कि ऐसे दृश्यों की शूटिंग करते समय एक्टर और एक्ट्रेस कैसे रिएक्ट करते होंगे क्योंकि ऐसे दृश्य शूट करते समय एक्टर और एक्ट्रेस के सामने कैमरामैन,डायरेक्टर,दूसरे प्रोफेशनल्स और अन्य लोग भी होते हैं.आज इस लेखमें हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रोमांटिक सीन करते समय बेकाबू हो गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके.

1.विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया—फिल्म प्रेम धर्म के एक दृश्य में विनोद खन्ना को डिंपल कपाड़िया को किस करना था.इस सीन की शूटिंग करते समय विनोद खन्ना खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी डिंपल कपाड़िया को किस करते रहे.बाद में महेश भट्ट ने डिंपल कपाड़िया से इस सीन के लिए माफी मांगी.

2.विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित (फिल्म-दयावान)—विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित की फिल्म दयावान के एक रोमांटिक दृश्य में विनोद खन्ना खुद पर काबू नहीं रख पाए थे.एक किसिंग सीन के दौरान विनोद खन्ना डायरेक्टर के बोलने पर भी माधुरी को किस करते हुए नहीं रुक पाए थे.

3. जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा (फिल्म-ए जैंटलमैन)—इस फिल्म के अंदर इन दोनों के बेहद ही रोमांटिक और किसिंग दृश्य हैं.एक सीन की शूटिंग के दौरान जब सिद्धार्थ और जैकलिन किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे उस समय डायरेक्टर के कट बोलने पर भी यह नहीं रुके थे.

4.रुसलान मुमताज और चेतना (फिल्म -आई डोंट लव यू)—फिल्म ज्यादा पॉपुलर नहीं है लेकिन इस फिल्म में काफी इंटिमेट दृश्य हैं एक रोमांटिक सीन की शूटिंग करते समय रुसलान मुमताज खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और उन्होंने अभिनेत्री चेतना की ड्रेस को अनजीप कर दिया था बाद में उन्होंने चेतना से माफी मांगी थी.

5.रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा (फिल्म-ये जवानी है दीवानी)-खबरों की माने तो फिल्म ये जवानी है दीवानी के अंदर एक इंटिमेट सीन की शूटिंग करते समय डायरेक्टर ने रणबीर कपूर को कट कहा लेकिन उन्हें यह सुनाई नहीं दिया और एवलिन शर्मा के साथ रोमांटिक सीन कंटिन्यू करते रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here