एसएसपी साइकिल से पहुचे जायज़ा लेने,पुलिसवाले नही पहचान पाए,कई हुए सस्पेंड

एसएसपी साइकिल से पहुचे जायज़ा लेने,पुलिसवाले नही पहचान पाए,कई हुए सस्पेंड

Posted by

बुलंदशहर-मेरठ-बुलंदशहर हाईवे 235 की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एसएसपी ने साइकिल से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डायल 100 पीआरवी के जवानों ने एसएसपी को पहचाना तक नहीं। साथ ही डायल 100 के सिपाही चाय की दुकान पर अखबार पढ़ते मिले।

निरीक्षण के दौरान एसएसपी गुलावठी थाने से कुर्सियां व एक कांस्टेबल की शर्ट उठा ले गए और गुलावठी थाना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। एसएसपी ने आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी के अकस्मात निरीक्षण से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

रविवार की सुबह एसएसपी मुनिराज अपने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ हाईवे 235 की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए साइकिल पर निकल पड़े। एसएसपी के निरीक्षण के दौरान गुलावठी थाना क्षेत्र में हाईवे पर तैनात 2091 पीआरवी डायल 100 पुलिस पर तैनात कांस्टेबल अमित कुमार, एचसीपी खिले सिंह, होमगार्ड मौ.फैसल अखबार पढ़ रहे थे। हमराही पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनायी तो उससे हाथापाई करने लगे। एसएसपी ने बताया कि 2091 पर तैनात होमगार्ड व दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

यही नहीं साइकिल पर ट्रैक सूट पहनकर गुलावठी थाने पहुंचे तो वहां का नजारा देख दंग रह गए। थाने से पहरा, रात्रि अधिकारी नरेन्द्र प्रसाद नदारद मिले। यही नहीं एसएसपी थाने से कुछ कुर्सियां, एक कांस्टेबल की शर्ट उठा अपने साथ ले गये और थाना पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी।

एसएसपी ने बताया कि आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को डयूटी में लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया है और थाने की कुर्सियां वर्दी आदि सामान वापस थाने भिजवा दिया गया है। एसएसपी के निरीक्षण से थाने में तैनात पुलिस कर्मियों में हडकंप मचा है।

Loading...