मोदी के खिलाफ है वसुंधरा,सांसदों को बागी बनाने के लिए दवाब बनाया,भाजपा विधायक ने किया खुलासा

मोदी के खिलाफ है वसुंधरा,सांसदों को बागी बनाने के लिए दवाब बनाया,भाजपा विधायक ने किया खुलासा

Posted by

जयपुर:राज्य की सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ उनकी ही पार्टी के विधायक ने मोर्चा खोल लिया है,भाजपा विधायक घनश्याम तिवारी के आरोपों के बाद भाजपा में भी खलबली मच गयी है.वैसे घनश्याम तिवारी, राजस्थान सीएम वसुंधरा राजे के मुखर आलोचक माने जाते हैं.

जानिए क्या लगाये आरोप
घनश्याम तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि 2014 के उस ऐतिहासिक दिन, कुछ निजी वजहों से राजस्थान की मुख्यमंत्री ने बीकानेर हाउस में प्रदेश के सांसदों की बैठक बुलाई, इसमें उन पर दबाव बनाया गया कि वो प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत नहीं करें….ऐसे ही जब निहालचंद को मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया तो वसुंधरा राजे ने ही उनके खिलाफ राजस्थान में ही एक पुराने केस को फिर खुलवा दिया.

बीजेपी की केंद्रीय अनुशासन समिति ने हाल ही में बीजेपी विधायक घनश्याम तिवारी के खिलाफ नोटिस जारी किया था. जिसमें बीजेपी विधायक से पार्टी विरोधी गतिविधि को लेकर जवाब मांगा गया था. उन पर पार्टी की बैठकों में शामिल नहीं होने और पार्टी के खिलाफ के काम करने का आरोप लगे थे. बीजेपी की केंद्रीय अनुशासन समिति की ओर से नोटिस पर बीजेपी विधायक घनश्याम तिवारी ने पिछले हफ्ते ही अपना जवाब दिया। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी जान को खतरा नजर आ रहा है.

Loading...