Headline24

Follow

​भाजपा नेता जनार्दन रेड्डी के ड्राइवर ने की आत्महत्या,100 करोड़ का कालाधन सफेद कर रहे थे,मैं जानता था

Share

कर्नाटक के एक प्रशासनिक अधिकारी के ड्राइवर ने बुधवार (7 दिसंबर) को सुसाइड कर लिया। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे पता था कि जनार्दन रेड्डी ने 100 करोड़ रुपए के कालेधन को व्हाइट कर रहे हैं।

ड्राइवर के नोट के अनुसार रेड्डी और वह प्रशासनिक अधिकारी मिलकर उसका मानसिक शोषण करते थे। ड्राइवर ने पत्र में यह भी लिखा कि रेड्डी ने कर्नाटक के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (जिसका वह शख्स ड्राइवर था) से पैसे सफेद करवाए थे।

एनएआई ने शुरुआत में ट्वीट में कहा कि ड्राइवर जनार्दन रेड्डी का है। हालांकि, बाद में सुधार कर कहा गया कि ड्राइवर उस अधिकारी का था। (ट्वीट की तस्वीर नीचे) जान देने वाले शख्स का नाम रमेश बताया जा रहा है। उसने जहर खाकर जान दी।

रमेश ने लिखा कि उन्हें पता था कि रेड्डी कैसे अपने 100 करोड़ रुपए को सफेद कर रही है इसलिए उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। रमेश भूमि अधिग्रहण अधिकारी भीमा नायक का ड्राइवर था। रमेश के अनुसार भीमा को पैसा बदलने के बदले 20 प्रतिशत मिला था। रमेश ने सुसाइड नोट में लिखा कि रेड्डी ने सारा पैसा अपनी बेटी की शादी में लगा दिया।

नोट में आगे लिखा गया है कि रेड्डी और बीजेपी सासंद श्रीमल्लू शादी से पहले भीमा से मिलने के लिए बैंगलूरू फाइव स्टोर होटल में कई बार मिलने आए थे। रमेश ने नोट में लिखा है कि 20 प्रतिशत हिस्से ले अलावा भीमा कर्नाटक में 2018 में होने वाले चुनाव में टिकट लेने के लिए मदद चाहता था।

Share

Related

Latest