Headline24

Follow

​जयललिता की हालत गंभीर,पन्नीरसेल्वम होंगे उत्तराधिकारी,राज्य ने केंद्र से फ़ोर्स की मांग की

Share

चेन्नई-कार्डियक अरेस्ट के बाद तमिलनाडु की सीएम जयललिता की सेहत लगातार गंभीर बनी हुई है। वहीं, उनके उत्तराधिकारी को लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। सूत्रों के हवाले से बताया कि एआईएडीएमके के सभी विधायकों ने एक हलफनामे पर हस्ताक्षर किए हैं। इसमें विधायकों ने जयललिता के बेहद नजदीकी माने जाने वाले पनीरसेल्वम पर भरोसा जताया है.

सूत्रों के मुताबिक, कुछ ही देर में गवर्नर अपोलो अस्पताल पहुंच सकते हैं, जिसके बाद उन्हें यह हलफनामा सौंपा जा सकता है। ऐसे में इस बात की अटकलें तेज हो गईं कि पनीरसेल्वम राज्य के अगले सीएम हो सकते है.

दूसरी तरफ, अपोलो अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा कि जया को ECMO और दूसरे लाइफ सपॉर्ट सिस्टम्स पर रखा गया है। जया लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हालांकि, एआईएडीएमके प्रवक्ता पी रामचंद्रन ने सोमवार को कहा कि जया की हालत में सुधार आया है।

एआईएडीएमके से निकाली गई सांसद शशिकला ने कहा, “लोग जानना चाहते हैं कि जयललिता जिंदा हैं या नहीं। उनकी सेहत को लेकर कोई ट्रांसपेरेंसी नहीं है।

चेन्नई में सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है। पुलिस की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। सरकार में नंबर दो पन्नीर सेल्वम ने हॉस्पिटल में ही कैबिनेट की मीटिंग की। राज्य ने केंद्र से फोर्स तैयार रखने को कहा है .

Share

Related

Latest