अब भैंस के लिए हुई हिंसा,एक मुस्लिम युवक को भीड़ ने पीटा

अब भैंस के लिए हुई हिंसा,एक मुस्लिम युवक को भीड़ ने पीटा

Posted by

नई दिल्ली-साउथ दिल्ली के सराए काले खान एरिया ने एक 22 साल के मुस्लिम लड़के को भैंस चुराने का आरोप लगाकर दस लोगो के समूह ने पिटाई की है.लड़के का नाम इफ्तिकार आलम है.

जाने क्या है मामला..
इफ्तिकार आलम 7 जुलाई को सराए काले खान से गुज़र रहा था तभी एक कंक्रीट मिक्सर खड़ा देखर जब वो ट्रक से उतरा तभी उसने दस लोगो को अपने सामने पाया.मामला गंभीर देखते हुए ट्रक ड्राईवर तो भागने में सफल हो गया लेकिन इफ्तिकार आलम की दस लोगो ने पिटाई कर दी.

इफ्तकार आलम को पीटते हुए उसके धर्म को भी अपशब्द कहे गये,आलम के अनुसार उसके ट्रक को गाय ले जाने के शक में रोका गया था लेकिन ट्रक में भैंस मिलने पर उन लोगो ने भैंसा चोरी का आरोप लगा दिया.

वही आलम को पीटने वाली भीड़ के मुताबिक ,ये जानवरों की चोरी करता था वही आलम के साथ एक और कर्मचारी के पुलिस द्वारा ब्यान देने के बाद इफ्तिकार आलम को पुलिस ने छोड़ दिया लेकिन आलम को पीटने वाले पर कोई कार्यवाही नही की गयी.

वही पुलिस ने इस मामले पर इफ्तिखार आलम के भाई पर 36 घंटे बाद पुलिस से संपर्क करके की देरी पर एक मुकदमा दर्ज किया है वही आलम ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट करने वालो पर केस नही लिखा वही पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच भी करवाने से मना कर दिया.

Loading...