छात्रसंघ चुनाव JNU भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने फर्जी खबर की पोस्ट कहा देशद्रोही हारे देशभक्त जीते

छात्रसंघ चुनाव JNU भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने फर्जी खबर की पोस्ट कहा देशद्रोही हारे देशभक्त जीते

Posted by

दिल्ली-JNU छात्रसंघ चुनाव पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का विवादित ट्विट आया है,फर्जी खबर पर उनकी भड़काऊ बयानबाजी काफी आलोचना का मुद्दा बन गई है। जेएऩयू छात्रसंघ चुनाव के रूझानों में लेफ्ट गुट काफी आगे चल रहा है। भाजपा का छात्र संगठन तीसरे नंबर पर है।
फिर भी मध्यप्रदेश के बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विट करते हुए एबीवीपी को बधाई दे डाली। उन्होंने लिखा कि, जेएऩयू में भारत के टुकड़े करने वालों की हार हुई है औऱ भारत माता की जय बोलने वाली जीत। बधाई हो।

दूसरा ट्विट करते हुए लिखा कि, जेएऩयू में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की जीत पर राष्ट्रवाद की जीत हुई है। सोशल मीडिया पर ये ट्विट काफी वायरल हो रहे हैं।

लेकिन इन ट्विट को कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी ट्विटर वॉल से डिलिट कर दिया है। जब उन्हें इस खबर का पता चला की रूझानों में एबीवीपी काफी पीछे चल रही है। तो इस ट्विट को डिलिट कर दिया। विवादित बोल औऱ भडकाऊ भाषणों के लिए कैलाश विजयवर्गीय को पहचाना जाता है। उनकी पहचान ही काफी विवादित है।

आपको बता दें कि, कैलाश विजयवर्गीय के बाद तमाम एबीवीपी के नेता जीत का जश्न मना रहे हैँ। और नक्सलियों औऱ आतंकियों का गढ़ ढह गया। इस तरह की विवादित बातें लिख रहे हैँ।

Loading...