केजरीवाल की पीएम मोदी को नसीहत,हिंदू धर्म के अनुसार मां और पत्‍नी को साथ रखिए

केजरीवाल की पीएम मोदी को नसीहत,हिंदू धर्म के अनुसार मां और पत्‍नी को साथ रखिए

Posted by

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और पत्‍नी व मां को साथ रखने की सलाह दी। उन्‍होंने मोदी को भारतीय संस्‍कृति की याद दिलाते हुए कहा कि दिल बड़ा कीजिए। आप संयोजक ने टि्वटर के जरिए पीएम मोदी से कहा, ”हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।” केजरीवाल ने यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी के उस अपनी मां हीराबा से मिलने की जानकारी देने के बाद किया। दरअसल पीएम ने मंगलवार (10 जनवरी) सुबह गांधीनगर में अपनी मां के साथ मुलाकात की थी।
मोदी ने बताया था कि वे योग छोड़कर मां से मिलने के लिए गए और उनके साथ नाश्ता किया। पीएम ने कहा कि मां के साथ समय बिताकर अच्‍छा लगा। प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट को केजरीवाल ने कोट करते हुए उन पर ढि़ंढ़ोरा पीटने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि वे भी अपनी मां से आशीर्वाद लेते हैं लेकिन इसका ढिंढ़ोरा नहीं पीटते। उन्‍होंने लिखा, ”मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।” केजरीवाल पहले भी मोदी पर इस मामले में निशाना साध चुके हैं। गौरतलब है कि मोदी दिल्‍ली में आधिकारिक प्रधानमंत्री आवास में अकेले ही रहते हैं। उनकी मां गांधीनगर में छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी। मेहसाणा पुसिस ने सशस्त्र पहरेदारों सहित दस पुलिसकर्मियों को उनकी सुरक्षा में तैनात किया था।

ब्रेकिंग न्यूज़
error: Content is protected !!