सज़ा पाने मोदी जिंसी चौराहे पर आये

सज़ा पाने मोदी जिंसी चौराहे पर आये

Posted by

भोपाल

आम आदमी पार्टी (आप) की मध्यप्रदेश इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने वादे पर अमल करने की गुजारिश की है। आप ने मोदी को सोमवार को भोपाल के जिंसी चौराहे पर आकर सजा स्वीकारने का आग्रह किया है।

प्रधानमंत्री ने हाल ही में जनता से कहा था, “नोटबंदी के फैसले के 50 दिन बाद यदि कोई कमी रह जाए तो आप मुझे जहां भी जिस चौराहे पर बुलाएंगे, मैं सजा भुगतने को तैयार हूं।”

आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने रविवार को पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से कहा कि नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है, किसान परेशान है, लाखों लोगों की नौकरियां जा रही हैं। अपना ही पैसा पाने के लिए बैंक की कतार में घंटों खड़े रहने के कारण सौ से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

अग्रवाल का आरोप है कि प्रधानमंत्री ने अपने करीबी उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए नोटबंदी का फैसला लिया, उनके बैंक कर्ज माफ किए जा रहे हैं। कालाधन और भ्रष्टाचार मिटाने की बात वह महज लोगों गुमराह करने के लिए कह रहे हैं।

उन्होंने कहा, “नोटबंदी के 50 दिन बाद एक बात साफ हो गई है कि प्रधानमंत्री की नीति और नीयत दोनों खराब है।”

अग्रवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री ने 50 दिन बाद किसी तरह की कमी रह जाने पर किसी भी चौराहे पर बुलाकर सुनाई जाने वाली सजा को स्वीकारने की बात कही थी। अब यहां आकर सजा को स्वीकार करें।”

आप नेता के मुताबिक, नोटबंदी को 50 दिन से ज्यादा हो गए हैं और हर तरफ कमी ही कमी है। लिहाजा उनकी पार्टी ने भोपाल के जिंसी चौराहे पर प्रधानमंत्री को सोमवार को आमंत्रित किया है, जहां जनता उन्हें सजा सुनाएगी।

उन्होंने कहा कि खुद को ईमानदार बताने वाले और ‘गंगा की तरह पवित्र’ प्रधानमंत्री को अपने वादे पर अमल करना चाहिए, वरना जनता उनकी हर बात को जुमला ही समझेगी और भरोसा पूरी तरह टूट जाएगा।

Loading...
Loading...