मोदी के इस मंत्री के लिए  रुकी रही एयर इंडिया की फ्लाइट,लोगो ने किया हंगामा

मोदी के इस मंत्री के लिए रुकी रही एयर इंडिया की फ्लाइट,लोगो ने किया हंगामा

Posted by

भोपाल-मोदी सरकार वीआईपी कल्चर ख़त्म करने की ओर कदम बढ़ा रही है, वहीं उनके मंत्री वीआईपी कल्चर भुला नहीं पा रहे हैं। इसका ताजा मामला भोपाल में देखने मिला। यहां केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के लिए भोपाल से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट रोकी गई।

भोपाल से रोजाना दिल्ली के लिए जाने वाली फ्लाइट AI 436 को आज देरी से उड़ान भरना पड़ा।मिली जानकारी के अनुसार, फ्लाइट को केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के लिए 10 मिनट रोका गया। यह फ्लाइट रोजाना सुबह 8 बजे दिल्ली जाती है, लेकिन आज फ्लाइट देरी से उड़ी।बताया जा रहा है कि पायलट मंत्री के लिए इंतजार करता रहा। इससे गुस्साए पैसेंजर्स ने पायलट और प्लेन स्टाफ पर जमकर भड़ास निकाली। प्लेन में 100 यात्री सवार थे।

कौन हैं फग्गन सिंह कुलस्ते
केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते आदिवासी सीट मंडला की नुमांइदगी करते हैं।वे 1999 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हैं। फग्गन सिंह कुलस्ते खुद मंडला से पांच बार के सांसद हैं, उनके भाई रामप्यारे कुलस्ते विधायक हैं।अटल सरकार के दौरान ‘नोट के बदले वोट कांड’ से वे विवादों में आए थे। इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

Loading...