नाबालिक से रेप करने पर भाजपा नेता गिरफ्तार

नाबालिक से रेप करने पर भाजपा नेता गिरफ्तार

Posted by

महिलाओं को सुरक्षा देने का दावा करने वाली बीजेपी के नेता को एक नाबालिग लड़की से जबरन रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गुजरात में बीजेपी के स्थानीय नेता जीतू राणा (32) पर 15 साल की लड़की से रेप का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग से शुक्रवार की रात दीसा के कमर्शियल कंप्लेक्स में खाली पड़े दुकान में जबरन रेप किया। आरोपी को आइपीसी के विभिन्न धाराओं और पोक्सो के तहत गिरफ्तार किया गया है।

उधर दीसा के बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि राणा को पार्टी से निकाल दिया गया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि राणा दसवीं की परीक्षा के समय से उससे छेड़छाड़ कर रहा था। पीड़िता ने शिकायत में ये भी कहा है कि उसे राणा ने धमकी दिया है कि अगर उसने इस मामले को उजागर किया तो उसके परिवार के सदस्यों को जान से मार देगा।

शुक्रवार की रात राणा अपने साथियों के साथ खाली पड़े दुकान में उसके साथ छेड़छाड़ और रेप किया। दीसा के पुलिस इंस्पेक्टर आरके सोलंकी के मुताबिक पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। आरोपी राणा को पोक्सो कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया गया जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस बीच स्थानीय कांग्रेस ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है और इसे नलिया गैग रेप मामले से जोड़ा है। दीसा कांग्रेस विधायक गोवा देसाई ने कहा कि पीड़िता का परिवार गरीब है इसलिए उनकी पार्टी पीड़िता को न्याय दिलवाएगी।(साभार-सबरंग)

Loading...