ABP चैंनल को दिल्ली चुनावों में दो बार अपने गलत सर्वे के लिए  माफ़ी मांगनी चाहिए:आप

ABP चैंनल को दिल्ली चुनावों में दो बार अपने गलत सर्वे के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए:आप

Posted by

लोकनीति-सीएसडीएस पोल के पंजाब राज्य के नतीजे

पंजाब में एबीपी न्यूज-लोकनीति-सीएसडीएस के सर्वे के मुताबिक चौंकाने वाले आंकड़े आ सकते हैं. सर्वे के मुताबिक अकाली-बीजेपी गठबंधन को 50-58 सीटें मिलने की संभावना है. कांग्रेस भी कड़ी टक्कर दे रही है. सर्वे की मानें तो कांग्रेस को 41-49 सीटें मिल सकती हैं. तमाम कोशिशों के बावजूद आम आदमी पार्टी के हिस्से महज 12-18 सीटें आ सकती हैं.

आप नेता ने उठाये सवाल 
अपने सर्वे के परिणामो पर जब ABP न्यूज़ के एंकर ने आप नेता संजय सिंह से टिप्पड़ी देने को कहा,तो उन्होंने ABP न्यूज़ पर पिछले दो प्रसारित पोल के नतीजे पर चैंनल से सफाई मांगी .

संजय सिंह ने कहा “दिल्ली विधानसभा चुनाव 2013 में ABP न्यूज़ पर प्रसारित सर्वे में हमको सिर्फ 8 सीट मिली थी मैं अपने सर्वे की डिटेल लाया हु उसके बाद लोकसभा चुनाव के बाद भी इसी चैंनल पर प्रसारित सर्वे में हमारी पार्टी को 28 और बीजेपी को 33 से 35 सीट दी गयी थी”

संजय सिंह ने कहा ,आप इस सर्वे को सही बताने के लिए बड़े दावे कर रहे है पिछले प्रसारित सर्वे पर क्या चैंनल को माफ़ी नही मंगनी चाहिए .

आप नेता के सवाल पर ABP न्यूज़ के एंकर ने कहा “ये सर्वे एजेंसी करती है हम सिर्फ इसको प्रसारित करते है इस सवाल का जवाब लोकनीति-सीएसडीएस से लिया जायेगा .

शो में सर्वे को सही होने का दावा करने वाले लोकनीति-सीएसडीएस के दोनों स्पेसिलिस्ट संजय सिंह के द्वारा पुराने पोल के नतीजे पर गोलमोल बात करते हुए एक बार फिर पंजाब में किये गये सर्वे को सही साबित करने के लिए सैंपल और दूसरी बात करने लगे .

इसके बाद संजय सिंह फिर सवाल दोहराने लगे लेकिन चैंनल ने उनकी आवाज़ बंद कर दी .