50 दिन बाद भी बैंक से नही मिला पैसा,नाराज़ लोगो ने लगाया जाम

50 दिन बाद भी बैंक से नही मिला पैसा,नाराज़ लोगो ने लगाया जाम

Posted by

नूंह(हरियाणा)

नोटबंदी के 50वें दिन गांधीग्राम घासेड़ा के लोगों ने गुडगांव-अलवर मार्ग के हाइवे 248-ए को दो घंटे तक जाम रखा. इसकी वजह सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में बुजुर्गों व ग्रामीणों ने बैंक द्वारा रुपए नहीं देना बताया है.

लोगों ने बताया कि घासेड़ा गांव के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में पिछले 15 दिनों से बैंक से रुपए लेने के लिए चक्कर काट रहे हैं.

लेकिन बैंक में रुपए नहीं होने के कारण रोड जाम करने की नौबत आई. उन्होंने बताया कि बुजुर्गों से लेकर आम लोगों तक को नोट बंदी के कारण बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

आए दिन सवेरे से इस बैंक के आगे लाइन लगानी पड़ती है जैसे ही नंबर आता है बैंक में रुपए नहीं होने की बात कहकर बैंक मैनेजर बैंक को बंद कर देता है. जिसके कारण बुजुर्गों को काफी परेशानी हो रही है.

जैसे ही रोड जाम की जानकारी जिला प्रशासन को लगी तो मौके पर भारी पुलिस बल भेज दिया गया. लेकिन लोगों ने पुलिस कर्मचारियों को रोड खोलने से साफ मना कर दिया.

कुछ समय बाद मौके पर नुहू डीएसपी पृथ्वी सिंह द्वारा लोगों को समझाया गया तथा मैनेजर द्वारा बैंक में जल्दी ही रुपए आने की बात कही गई. तब जाकर लोगों ने डीएसपी पृथ्वी सिंह के आश्वासन पर दिल्ली अलवर मार्ग पर लगे जाम को खुलवाया.

Loading...