रजद विधायक ने कहा-ऐसा कोई सगा नही जिसे नीतीश ने ठगा नही,टूटने की कगार पर महागठबंधन

रजद विधायक ने कहा-ऐसा कोई सगा नही जिसे नीतीश ने ठगा नही,टूटने की कगार पर महागठबंधन

Posted by

पटना-राष्ट्रपति चुनाव में नीतीश के कदम से महागठबंधन के नेताओं के बीच दूरियां लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिस तरीके से इफ्तार पार्टी के बाद मीरा कुमार को लेकर नीतीश कुमार ने विपक्ष पर तल्ख टिप्पणी की उसके बाद गठबंधन में दरार और बढ़ गई है।

आरजेडी नेता और विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को लेकर कहा है कि कोई ऐसा सगा नहीं है, जिसे नीतीश जी ने ठगा नहीं है। वे हमेशा लोगों को मूर्ख बनाने का काम करते हैं।दरअसल, मीरा कुमार को विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लालू यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार गलती कर रहे हैं, हम उनको समझाएंगे और फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहेंगे।

इफ्तार पार्टी में एक दुसरे से नहीं की बातचीत
नीतीश कुमार ,लालू प्रसाद यादव की इफ्तार पार्टी में शिरकत करने के लिए ज़रूर पहुचे लेकिन लालू और नीतीश अगल बगल बैठे रहे मगर एक दुसरे से बातचीत नही की,इफ्तार पार्टी से पहले लालू ने कहा था नीतीश कुमार संघमुक्त भारत की बात करते है लेकिन प्रेसिडेंट के लिए वो किसे समर्थन दे रहे है कौन सी खिचड़ी पक रही है वही लालू ने नीतीश पर आरोप लगाया कि उन्होंने ही कहा था विपक्ष का उम्मीदवार के लिए आप आगे बड़े लेकिन मेरे आगे बढते ही वो पाला बदल लिए.

लेकिन नीतीश कुमार जब लालू के घर इफ्तार पार्टी में पहुंचे तो उनके सुर बिलकुल बदले हुए थे। उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया कि विपक्ष ने बिहार की बेटी को चुनाव हराने के लिए चुना है। जब उनके पास दो बार मौका था तब बिहार की बेटी याद नहीं आई।

Loading...