बीजेपी महिला नेता का एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में विडियो हुआ सोसल मीडिया पर वायरल

बीजेपी महिला नेता का एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में विडियो हुआ सोसल मीडिया पर वायरल

Posted by

धनबाद– बीजेपी की एक महिला नेत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का बाद सनसनी मच गई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जहां बीजेपी बैकफुट पर है। वहीं, विपक्ष बीजेपी पर निशाना साध रहा है।

वहीं, महिला नेत्री ने इसे राजनीतिक साजिश बताते हुए केंदुआडीह थाने में मामला दर्ज करा दिया है। महिला नेत्री का कहना है कि इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया जा रहा है।

थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार वीडियो बनाने वाले ने सात लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर, छवि खराब करने हेतु इस वीडियो को वायरल कर दिया गया।

बता दें कि बीजेपी की महिला नेत्री ने धनबाद में एक महत्वपूर्ण पद  एक दिन पहले ही संभाला है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो साल पुराना है। इस वीडियो में वे एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहीं हैं।

कांग्रेस के धनबाद लोकसभा के युवा जिला अध्यक्ष अभिजीत राज ने कहा कि इस पार्टी के राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, क्योंकि जिस पार्टी के अंदर ही महिलाओं को इज्जत नहीं मिलती, वह राज्य में महिलाओं को कभी सुरक्षा नहीं दे सकती।

 

बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। हालांकि वे कहते हैं किसी महिला के संबंध में ऐसी वीडियो वायरल करना सही नहीं है। माटी का कर्ज उतारने अमेरिका से आए हैं दोनों, पूरे बिहार में बनाएंगे 6000 शौचालय