‘अलीमुद्दीन की हत्या बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने की’

‘अलीमुद्दीन की हत्या बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने की’

Posted by

रामगढ़-बीफ का मास ले जाने के आरोप में तथाकथित गौरक्शको द्वारा अलीमुद्दीन की ह्त्या कर दी गयी थी अब अलीमुद्दीन की विधवा मरियम खातून ने अपने पति की मौत पर ब्यान दिया है उन्होंने कहा है कि बजरंग दल वालों ने मेरे पति को मार डाला.उन्होंने बजरंग दल को ज़ालिम संघठन बताया है मरियम ने कहा कि वह कोयले का व्यापार करते थे और परिवार की आमदनी उनपर ही निर्भर थी.

गुजरात में पीएम नरेन्द्र मोदी ने गौरक्षकों से अपील की थी कि वे कानून को हाथ में नहीं लें लेकिन इसके महज़ कुछ घंटो बात ही अलीमुद्दीन की हत्या कर दी गयी,राँची से 50 किलोमीटर की दूरी पर रामगढ़ के मनुवा गांव के अलीमुद्दीन पर भीड़ टूट पड़ी और उसकी वेंन को आग के हवाले कर दिया.अस्तपताल पहुचने से पहले ही घायल अलीमुद्दीन ने दम तोड़ दिया.

हत्यारों को नरक भेजा जाये …
मरियम खातून ने सरकार से अपील की है कि उसके पति के हत्यारों के साथ किसी तरह की नरमी ना दिखाई जाए और हत्यारों को नर्क भेजा जाए.मृतक और गांव के अन्य निवासियों ने उसका दुःख साझा किया और सभी ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाने के लिए पुलिस को दोषी बताया.वे मुसलमानों को निशाना बनाकर मार रहे हैं जबकि पुलिस अनजान बनी हुई है. हम चाहते हैं कि हत्यारे को हमारे सामने पेश किया जाए.

Loading...