बधाई सन्देश के साथ हालीवुड एक्टर  वेंन डीज़ल ने रमजान के फायदे भी गिनाये,जाने क्या कहा

बधाई सन्देश के साथ हालीवुड एक्टर वेंन डीज़ल ने रमजान के फायदे भी गिनाये,जाने क्या कहा

Posted by

हॉलीवुड एक्टर वेन डीज़ल ने रमजान को लेकर एक बयान दिया है उन्होंने कहा कि रमजान महीने के रोज़े जिस्म को आकर्षक और चुस्त रखने में भी उपयोगी है.उन्होंने रमजान की बधाई के साथ अपना ये सन्देश भी दिया है वें डीज़ल ही नही अन्य हालीवुड एक्टर ने भी रमजान को लेकर सकारत्मक बाते कहीं है, हॉलीवुड एक्टर वैन डैम ने कहा था कि इस्लामी तालीम बेहतर सेहत का ख्याल रखती है .

फ्रेंच मोंटाना के नाम से मशहूर अमेरिकी हिप हॉप कलाकार क्रीम कारपाउच ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ वेन डीज़ल मौजूद हैं.इस वीडियो में वेन डीज़ल ने कहा ‘मुझे गर्व है कि मेरा भाई यहाँ रमज़ान के रोज़े रख रहा है’. जिसपर क्रीम कारपाउच ने कहा ‘हाँ कोशिश कर रहा हूँ कि मेरा भाई वेन डीज़ल भी मेरे साथ रमज़ान में रोज़े रखे “रमज़ान मुबारक हो”.

इस वीडियो में वेन डीज़ल ने पाक रमज़ान महीने के बारे में अपनी भावनाओं को ज़ाहिर किया है उन्होंने कहा कि ‘रमज़ान की कल्पना ही बहुत शक्तिशाली है और यह शायद सभी के लिए अच्छा भी है, जिसमें लोग लंबे समय तक परहेज़ और अनुशासन का अनुभव करते हैं. रमज़ान वास्तव में शारीरिक स्वास्थय के लिए बहुत ही लाभदायक है.

Loading...