कांग्रेस ने शेयर किया अर्नब को एक्सपोज़ करने वाला विडियो,लिखा-इसके पास ना नैतिकता और ना ही अंतरात्मा

कांग्रेस ने शेयर किया अर्नब को एक्सपोज़ करने वाला विडियो,लिखा-इसके पास ना नैतिकता और ना ही अंतरात्मा

Posted by

नई दिल्ली-कांग्रेस पार्टी अब रिपब्लिक टीवी के मालिक अर्नब गोस्वामी पर हमलावर हो गयी है पार्टी के युवा नेता गौरव पांधी ने अर्नब गोस्वामी का एक विडियो अपलोड किया है ख़ास बात है इस विडियो में अर्नब जो रिपब्लिक पर कह रहे है उसके ठीक उल्टा ये टाइम्स नाउ पर कह रहे थे इस प्रकार एक विडियो में अर्नब के दो रूप कांग्रेस नेता ने दिखाए है.

गौरव पंधी ने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “आपको ये पसंद आएगा. टाइम्स नाउ बनाम रिपब्लिक. मरी हुई नैतिकता और अंतरात्मा वाला एक पत्रकार। हालांकि नंगे को नंगा करना बेकार है.” जानिए क्या है विडियो में ….

“मैं इसके धार्मिक पहलू पर कमेंट भी नहीं करना चाहूंगा.…. क्योंकि मेरे लिए ये धार्मिक मामला नहीं है… लेकिन ये साफ है आप खाने के मुद्दे का इस्तेमाल लोगों को धार्मिक आधार पर बांटना चाहते हैं.” रिपब्लिक पर अरनब गोस्वामी दोबारा पूछते हैं, “क्या हिंदुओं को जान बूझकर आहत करना सेकुलर होना है?” टाइम्स नाउ के क्लिप में अरनब कहते नजर आते हैं, “एक सेकेंड, एक सेकेंड…गहरी सांस लीजिए….यहां आप हिंदू हैं, मैं हिंदू हूं. इस पैनल में कई और हिंदू भी हैं…आप इसे धार्मिक मामला बनाने की कोशिश मत कीजिए, आइए तार्किक बहस करें….अगर ये धार्मिक मामला है तो मैं आपसे पूछना चाहूंगा कि आप मछली पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाते क्योंकि वो विष्णु का अवतार है….आप मटन पर बैन क्यों नहीं लगाते क्योंकि गांधीजी बकरी का दूध पीते थे और हम उन्हें मानते हैं….आप पोर्क और शराब पर रोक क्यों नहीं लगाते क्योंकि बहुत से मुसलमानों दोनों को वर्जित समझते हैं…..”

Loading...