मीम में जाने की खबरे फर्जी ,सपा से अतीक अहमद का नही कटेगा टिकट

मीम में जाने की खबरे फर्जी ,सपा से अतीक अहमद का नही कटेगा टिकट

Posted by

लखनऊ -कल से सियासी गलियारों में चर्चा है सीएम अखिलेश ने जो लिस्ट सपा मुखिया को सौपी है उसमे अतीक अहमद ,मुख्त्यार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी और अमनमणि त्रिपाठी के नाम होने से कई लोग सन्न है .

पार्टी के सूत्रों  के अनुसार सीएम अखिलेश ने अपने पसंदीदा उम्मीदवारों की लिस्ट सपा मुखिया को सौपी है जिसका अंतिम निर्णय मुलायम सिंह को लेना है अखिलेश ने नेता जी से निवेदन किया  है ये उनके उम्मीदवार है और इन्ही नामो पर पार्टी को सबसे विचार विमर्श करके मोहर लगाना चाहिए .

साथ ही सपा मुखिया को आश्वस्त किया है वो नेता जी का हर फैसला मानेंगे .सूची की खबर उठते ही शिवपाल यादव और अमर सिंह को मुलायम सिंह ने बताया है ये अखिलेश के सुझाव है जिस पर उनको अंतिम निर्णय लेना है .

सपा सुप्रीमो ने शिवपाल को बताया है कि सब  से विचार विमर्श के बाद ही निर्णय लिया जायेगा . पार्टी सूत्रों के अनुसार अतीक अहमद और अफजाल अंसारी के टिकट पर सपा मुखिया ने मोहर लगा दी है वही अमनमणि के टिकट को काट कर अखिलेश को खुश करने की जुगत बना ली है .

बाकि सूची में अधिकतर नाम दोनों चाचा भतीजा सहमती वाले है .वही पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के बारे में कुछ पोर्टल ने ओवैसी की पार्टी ज्वाइन करने की चलाई है जिस पर सांसद के करीबी लोगो का कहना है अभी तक किसी पार्टी से सांसद जी ने बात नही की है क्युकि सपा से कानपुर कैंट से टिकट कन्फर्म है इसलिए किसी और पार्टी से बात करने का सवाल नही ऐसी खबरे फर्जी है  .

वही टिकट ना मिलने पर अतीक अहमद के करीबी ने दावा किया उस स्थिति में अतीक अहमद निर्दलीय लड़ना पसंद करेंगे .

सम्बंधित खबरे

error: Content is protected !!