गाय को कुचल कर आगे बढ़ गया अमित शाह का काफ़िला,BJD ने भाजपा पर साधा निशाना

गाय को कुचल कर आगे बढ़ गया अमित शाह का काफ़िला,BJD ने भाजपा पर साधा निशाना

Posted by

भुवनेश्वर-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उड़ीसा दौरे के दौरान उनके काफिले ने एक गाय को घायल किया है,एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार अमित शाह का काफिला गाय को घायल कर घटनास्थल पर नही रुका,इसको लेकर राज्य में सत्तासीन BJD के नेता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है.

अपने ट्वीट में BJD एमपी तथागत सत्पथी ने लिखा,”अमित शाह के काफिले से बरचाना में एक गाय घायल हो गयी है,जानवर बुरी तरह घायल हुआ है.पवित्र गाय”.वही पुलिस ने भी घटना की पुष्ठी की है,बेरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर निरंजन सबर ने कहा”अमित शाह के काफिले की एक गाडी से गाय घायल हो गयी,ये घटना बनाद्लो में हुई.जानवर घायल हो गया,VIP स्टीकर लगी गाडी भी इस दुर्घटना में नुक्सान पहुचा है.

पुलिस ऑफिसर के अनुसार ये घटना जजपुर जिले के बरचाना पुलिस स्टेशन के नेशनल हाईवे 5 के पास बन्दालो में हुई है.निरंजन के अनुसार अमित शाह का काफिला घायल जानवर के लिए घटनास्थल पर नही रुका.

भाजपा नेता ने ये दावा किया….

भाजपा के सीनियर नेता प्रताप सारंगी जो की काफिले का हिस्सा थे उन्होंने पुलिस के दावे के उलट दावा पेश किया है और कहा है कि जब ये घटना हुयी तब वो काफिले में थे और उन्होंने काफिले से अलग होकर भाजपा के और नेताओ के साथ घायल गाय के इलाज़ का प्रबंधन किया.

Loading...