जुनैद की हत्या के सिलसिले में दिल्ली सरकार के कर्मचारी समेत चार गिरफ्तार

जुनैद की हत्या के सिलसिले में दिल्ली सरकार के कर्मचारी समेत चार गिरफ्तार

Posted by

बल्लभगढ़- हरियाणा के पलवल में ट्रेन में 17 साल के मुस्लिम युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.उसके चार भाईयों को भी पीटा गया.पीडितो का दावा है हत्यारों ने बीफ खाने वाला बता कर और यात्रियों को भी उकसाया. जुनैद के हत्या पर देशभर में आक्रोश दिखा. जिसके बाद पुलिस ने घटना के 6 दिन में अब जाकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जुनैद हत्याकांड मामले में जिन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें एक दिल्ली सरकार का कर्मचारी भी शामिल है.पुलिस को चाकू से हमला करने वाले के बारे में भी सुराग मिला है. इस हत्याकांड में कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस ने कुछ दिन पहले एक और गिरफ्तारी की थी. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पहले 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया.

जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक आरोपी दिल्ली सरकार में कार्यरत, उसकी उम्र 50 साल है.गौरतलब है कि जुनैद की हत्या के बाद हरियाणा सरकार की मुश्किलें बढ़ गई है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जुनैद के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की. इस हत्याकांड में न्याय के लिए दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

Loading...