अभिनेत्री आरती मिश्रा की “आइसक्रीम” मूवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री,

Read Time:5 Minute, 36 Second
अभिनेत्री आरती मिश्रा की “आइसक्रीम” मूवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री,
Spread the love

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड मैं वैसे तो प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन प्रतिभा के साथ एक अच्छा इंसान होना और लोगों के दिलो मैं बसना ये भी कोई आसन काम नहीं है, बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल आरती मिश्रा बहुत प्रतिभाशाली हैं, और अपने अभिनय को गंभीरता से करते हुए साथ ही साथ अपनी अदाकारी से लोगों का दिल भी जीत चुकी है.


यहां जितने जल्दी लोग शिखर पर पहुँचते हैं, नाम कमाते हैं, तो उतने ही जल्दी सातवे आसमान पर उड़ने लगते हैं, और ज़मीन छोड़ देते हैं, लेकिन आज जिस अभिनेत्री और मॉडल के बारे में हम आपको बता रहे हैं, ना उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड और ना ही फिल्मी परिवार से कोई तालुकात है, मिडल क्लास फैमिली से आते हुए भी अपने दम पर, अपनी मेहनत से कहीं सारे फैशन शो, ब्यूटी पीजेंट, सोनी टीवी पर टीवी शो, बिग मैजिक चैनल पर शक्ति पीठ के भैरव, कृष्णा और विक्रम बेताल शॉर्ट फिल्म, लव कुश, सावधान इंडिया, क्राइम अलर्ट, मराठी टीवीसी विज्ञापनों से अपने अभिनय से लोगों का दिल जाता और वो आज भी ज़मीन से जुडी हुई है, फिर चाहे वो किसी छोटे प्रोड्यूसर के लिए काम करे या किसी बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर के लिए, उनका नज़रिया सब के साथ एक जैसा रहता है और अपने टैलेंट के दम पर वो आज एक अच्छे मुकाम पर पहुँच गई हैं.

बॉलीवुड के अभिनेता संदेश गौर के साथ मॉडल और अभिनेत्री आरती मिश्रा अपने ग्लैमर अवतार के साथ हिंदी म्यूजिक वीडियो मैं भी नजर आएंगी। सांग जल्दी ही प्रदर्शित किया जायेगा.

अभिनेत्री और मॉडल आरती मिश्रा देवभूमि उत्तराखंड के देहरादून शहर की रहने वाली हैं, प्रबंधन में मास्टर की डिग्री हासिल की है, और देहरादून और दिल्ली से पढाई पूरी की है, इनकी रूचि हैं डांसिंग, ट्रैवलिंग, रीडिंग बुक्स, गाने सुन्ना बहुत पसंद हैं, लिखना भी ये बेहद पसंद करती है, कहीं सारी कविता लिखी हैं, जिनसे इन्हें काफ़ी सराया गया है। खाने की भी बहुत शौकिन हैं ये और इन्हें खाने में पानी पूरी और आइसक्रीम बहुत पसंद हैं.

वैसे “आइसक्रीम” इनकी आने वाली फिल्म का भी नाम है, जिस में आरती मिश्रा आप सब को बड़े परदे मैं मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएगी, लॅाकडाउन के पहले यानी की मार्च में, जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी में फिल्म ‘आइसक्रीम’ की शूटिंग पूरी हुई, रेड लेपार्ड प्रोडक्शन्स एण्ड सिल्वर गैरेज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘आइसक्रीम’ का मुहुर्त क्लैप ऊर्जा मंत्री बी. डी. कल्ला ने किया था, इस फिल्म को डॉक्टर अनीता पेसवानी ने प्रोड्यूस किया हैं.

इस फिल्म की अभिनेत्री और मॉडल आरती मिश्रा ने फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म मेरे लिए तथा इसमें काम करने वाले सभी लोगों के लिए भारतीय सिनेमा इतिहास में अपनी जगह पक्की करने के सुनहरे अवसर के रूप में काम करेगी, यह ऐसी फिल्म होगी जो अपने कथानक और फिल्मांकन के लिए लम्बे समय तक याद रखी जाएगी.

फिल्म के डायरेक्टर निकी बत्रा हैं, डी ओ पी विकास सक्सेना हैं, फिल्म की शूटिंग जयपुर की प्रसिद्ध निम्स यूनिवर्सिटी में हुई है, शूटिंग में प्रो. बलबीर सिंह तोमर तथा डॉ. स्वर्णलता पांचाल ने पूरी रूचि दिखाते हुए अपना पूरा सहयोग दिया है, यह हिन्दी फिल्म इस वर्ष के अंत तक रिलीज होगी.

 

उनकी सुंदरता और शालिन्ता का ही असर है, की उनके फॉलोअर्स दिन पर दिन सोशल मीडिया मैं बढ़ते जा रहे हैं, जिसके लिए वो अपने सभी प्रशंसकों को दिल से धन्यवाद देती है, और फिल्मी दुनिया की सफलता का श्रेय अपने माता पिता, गुरुजन को देते हुए कहती हैं, की मां सरस्वती और मां लक्ष्मी जी का आशीर्वाद मुझ पर हमेशा बना रहे है.

अभिनेत्री आरती मिश्रा को प्रतिभा के साथ उनके व्यवहार और जमीन से जुड़े रहने की वजह से हमेशा सरहना मिलती हैं.

#AartiMishra #Actress #Model #IceCream #Movie #Bollywood #Actor #SandeshGour #ArtiMishra

1 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *