सलमान ने अमन की ज़लाई ट्यूबलाइट,बोले जंग करने की बात करने वालो को बॉर्डर पर भेजो फिर इनके…

सलमान ने अमन की ज़लाई ट्यूबलाइट,बोले जंग करने की बात करने वालो को बॉर्डर पर भेजो फिर इनके…

Posted by

मुंबई-बालीवुड फिल्मो के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’के प्रमोशन पर शान्ति का मेसेज दिया है,सलमान ने कहा है,ये फिल्म भारत-चीन जंग के बैकग्राउंड पर है और फिल्म में जंग से जवानों को होने वाली दुश्वारियो को दिखाया गया,जंग से दोनों तरफ जवान मारे जाते है,सलमान ने कहा कि जो लोग जंग की बात करते है उनको ही बॉर्डर पर भेजा जाए तब बन्दुक उठाते ही इनके हाथ पैर कापने लगेंगे और आखिर में ये लोग भी शांति की ही बात करने लगेंगे.

सलमान ने कहा “जब वो लोग वहां जाएंगे, बंदूक पकड़ेंगे तो उनके हाथ-पैर कांपने लगेंगे और फिर सीधे टेबल पर आकर जो भी डिस्कशन हैं, वो हो जाएंगे”उन्होंने कहा, “ट्यूबलाइट में हमने इसका (इंडिया-चीन वार 1962) बैकड्रॉप के तौर पर इस्तेमाल किया है. हम उसके अंदर नहीं गए हैं। हमने सिर्फ इस बात को टच किया है कि जल्द ही ये जंग खत्म हो जाए ताकि हमारे जवान, हमारे पास वापस आ जाएं और उनके जवान, उनकी फैमिली के पास जल्दी से पहुंच जाएं.’

सलमान ने कहा”जब भी जंग होती है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं परिवार ऐसे रह जाते हैं. बेटे अपने पिता के बिना हो जाते हैं. उन्हें (बेटों) अपनी पूरी जिंदगी उनके (पिता) बगैर ही गुजारनी पड़ती है.”

ट्यूबलाइट को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है.ये फिल्म मैक्सिकन-अमेरिकन वार ड्रामा “लिटिल ब्वॉय’ का एडॉप्शन है.सलमान के भाई सोहैल ने इस मूवी में एक ऐसे जवान का किरदार निभा रहे हैं, जो खो गया है. सोहैल ने कहा, “आप किसी भी आदमी से पूछकर देखो, कोई ये नहीं कहेगा कि वार अच्छी चीज है. वो कहेंगे कि ये खराब चीज है. विवादों को मेज पर बैठकर खत्म करना चाहिए.कोई वार को सपोर्ट नहीं करता, लेकिन ये होती हैंं.”

Loading...