Headline24

Follow

तन बेचकर कमाने वाले वेश्या कहलाती हैं,पैसों के लिए तन दिखाने वाले को हम सम्मान देते हैं, क्यों:आज़मी

by Editor

Share

मुंबई
न्यू ईयर की रात बैंगलुरू में लड़कियों के साथ जो कुछ भी हुआ वो काफी शर्मनाक था, लेकिन लड़की के साथ हुए इस हादसे के लिए सपा नेता अबू आजमी उन्हें ही जिम्मेदार मानते हैं।

उन्होंने छेड़खानी का जिम्मेदार लड़कियों को मानते हुए कहा कि यहां पेट्रोल होगा वहां आग लगेगी ही। अबू आजमी के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपना गुस्सा निकाला है।

ईशा ने ट्विटर पर उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ईसा ने सोशल साइट पर लिखा कि उस महिला को यहां सचमुच दोषी ठहराया जाना चाहिए, जिसने अनजाने में तुम जैसे मूर्ख को पैदा किया अबू आजमी। …और शायद वह खुद को भी तुम्हें जन्म देने के लिए दोषी मानतीं।

ईशा द्वारा पिता अबू आजमी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किए जाने से उनके बेटे और अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी भड़क गए।

उन्होंने ईशा गुप्ता के  खिलाफ  एक के बाद एक कई ट्विट किए। उन्होंने ट्विटर पर ईशा को जवाब दिया कि जिस महिला ने अबू आजमी को जन्म दिया वह मेरी दादी हैं, जो खुद का पक्ष रखने के लिए हमारे बीच अब नहीं हैं। वह आपसे कहीं ज्यादा सम्मानित महिला थीं।

वो इतने पर नहीं रुके। उन्होंने ईशा की एक सेमी न्यूड फोटों को रिट्वीट किया। उसके बाद उन्होंने लिखा कि खुद को देखो और बताओ कि अपनी फिल्मों के जरिए हमारे समाज के सामने आपने कैसा नंगापन पेश किया है। अपने अगले ट्विट में फरहान ने लिखा कि तन बेचकर रोटी जो कमाने वाले वेश्या कहलाती हैं, लेकिन पैसों के लिए तन दिखाने वाले को हम सम्मान देते हैं, क्यों?

Share

Related

Latest